देहरादून: देहरादून में एक ऐसा मामला सामने आया है। दोरी की मौत के नाम पर पास बनाकर देहरादून पहुंचे दो लोगों को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया। दोनों बदमाश, लेकिन जब पुलिस को इन पर शक हुआ तो चेकिंग शुरू की दी। इस दौरान पुलिस को वाहन से करीब 6 लाख कीमत की 120 ग्राम स्मैक पकड़ी है।

एसपी सिटी स्वेता चैबे ने बताया कि लॉकडाउन के बीच पुलिस को बरेली से स्मैक की तस्करी की जानकारी मिली थी। सीओ सदर अनुज कुमार की अगुवाई में इंस्पेक्टर सूर्यभूषण नेगी और बाजार चैकी प्रभारी नवीन जोशी आदि की टीम गठित की गई। मातावाला बाग के पास एक संदिग्ध कार को रोका गया। चालक ने पुलिस को चकमा देकर भागने की कोशिश की, लेकिन कामयाब हो नहीं सका। कार सवार शकील निवासी ब्राह्मण वाला और मोहम्मद लुकमान निवासी शकुंतला एन्कलेव की तलाशी ली गई तो उनके पास से 120 ग्राम स्मैक और इलेक्ट्रॉनिक तराजू बरामद हुआ।

एसपी चैबे के मुताबिक पूछताछ में फर्जी पास से बरेली से स्मैक आने की बात सामने आई है। आरोपी शकील ने साजिश के तहत अपनी दादी की बरेली में मौत की फर्जी कहानी बनाकर एसडीएम सदर से 18 और 19 मई का पास बनवाया था। दोनों आरोपी 19 मई की शाम को बरेली से स्मैक लेकर दून आए थे। ग्राहकों को माल की सप्लाई करने निकले थे, लेकिन समय रहते पुलिस ने उन्हें दबोच लिया।





0 comments:

Post a Comment

See More

 
Top