लालकुआं रूद्रपुर टेम्पो यूनियन के अध्यक्ष एंव उत्तराखंड राज्य आंदोलनकारी विक्की पाठक के नेतृत्व में क्षेत्र के युवाओं ने शहीदों का अपमान करने वाली जेएनयू छात्रा के खिलाफ देशद्रोह का मुकदमा दर्ज कराने के लिए गृहमंत्री भारत सरकार से संबंधित पत्र विधायक राजेश शुक्ला को सौंपा जिसमें युवाओं ने उक्त छात्र के जल्द से जल्द कार्रवाई की मांग की है।

इस दौरान राज्य अन्दोलनकारी विक्की पाठक ने कहा कि कुछ दिन पूर्व देश की सेवा में लगे हमारे वीर जवानों पर जम्मू कश्मीर में आतंकी द्वारा हमला किया गया जिसमें कई जवान शहीद हो गए जो हमारे देश के लिए बहुत ही दुख की बात है। उन्होंने कहा कि ऐसे में पूरा देश शहीद परिवारों के साथ खड़ा है लेकिन वही जेएनयू यूनिवर्सिटी दिल्ली में एक छात्रा माहूर परवेज द्वारा शहीद जवानों का ही नहीं पूरे देश का अपमान किया है जो बहुत निंदनीय है।

उन्होंने कहा कि माहुर परवेज के बयान से देश के युवाओं में प्रतिशोध की भावना भड़क रही है अतः जेएनयू यूनिवर्सिटी की उक्त छात्रा पर देशद्रोह का मुकदमा दर्ज कर ठोस कार्यवाही की जाए ताकि भविष्य में कोई भी देश के जवानों पर इस तरह की टिप्पणी ना कर सके। विधायक राजेश शुक्ला ने सभी को आश्वस्त करते हुए कहा कि उक्त प्रार्थना पत्र पर अपना पत्र लगाकर वह गृह मंत्री अमित शाह तक उनकी बातों को पहुंचाएंगे, किसी भी दशा में देश व शहीदों का अपमान करने वालों को बख्शा नहीं जाएगा। देश में शहीदों का अपमान करने वालों के खिलाफ सख्त से सख्त कानूनी कार्रवाई मोदी सरकार द्वारा की जाएगी।





0 comments:

Post a Comment

See More

 
Top