लक्सर : पूरे देश में मीडिया कर्मी और पुलिसकर्मी कोरोना योद्धा साबित हुए। देश की और राज्य की जनता को महफूज रखने के लिए इन कोरोना योद्धाओं ने अपनी जान की बाजी लगाई और इसी कर्तव्यनिष्ठा को देखते हुए आज बुधवार को हिंदू जागरण मंच ने कोरोना योद्धाओं को सम्मानित किया. इनमे खबर उत्तराखंड के संवाददाता गोविंद चौधरी भी शामिल हैं।

कोरोना वायरस महामारी में पुलिस पत्रकार की भूमिका को सर्वोपरि बताते हुए बहादरपुर खादर में हिन्दू जागरण मंच व् सैकड़ो ग्रामीणों ने सोशल डिस्टेंसिंग का पालन करते हुए फूल माला पहना कर सम्मानित किया।ग्रामीणों की मौजूदगी में प्रेस क्लब लक्सर के अध्यक्ष इतेश धीमान सचिव कृष्ण कान्त शर्मा कोषाध्यक्ष फरमान खान संरक्षक रजनीश कुमार, टाइम टीवी संवाददाता गोविन्द चौधरी, अमन जोनी, गुलशेर ब्रजमोहन, दिलशाद, कमल, अश्वनी, समीर आदि पत्रकारों को हिन्दू जागरण मंच द्वारा माला पहना कर सम्मानित किया गया।

वहं हिन्दू जागरण मंच के जिलाउपाध्यक्ष मोहन कश्यप  व् मण्डल महामंत्री अर्जुन का कहना है कि हमारी हिन्दू जागरण मंच समय-समय पर कोरोना महामारी के चलते गरीब व मजलूम लोगों की मदद के लिए सदैव आगे रही है। वहीं हिन्दू जागरण मंच के पदाधिकारियों का कहना है कि पुलिस व् पत्रकार अपनी व अपने परिजनों की जान की परवाह ना करते हुए राष्ट्र के इस पुनीत कार्य में अपना महत्वपूर्ण योगदान दे रहे हैं। जिनकी मेहनत निस्वार्थ सेवा के रूप में कोरोना वैश्विक महामारी को नियंत्रण  करने में कामयाब रही है। इसी उपलक्ष्य में हिन्दू जागरण मंच द्वारा पुलिस व् प्रेस क्लब लक्सर को गौरवान्वित एवं सम्मानित किया गया।





0 comments:

Post a Comment

See More

 
Top