CORONA

उत्तरकाशी में बुधवार देर रात को एक अन्य ब्यक्ति की रिपोर्ट पॉजिटिव आई है। युवक डुंडा क्षेत्र का रहने वाला है जिसने समझदारी दिखाई। जी हां जानकारी के अनुसार युवक दिल्ली से लौटा था और वो खुद जिला अस्पताल उत्तरकाशी पहुंचा था। उसे सर्दी जुखाम था जिसको देखते हुए युवक खुद अस्पताल पहुंचा और घर नहीं गया। बल्कि अस्पताल में ही रहा। आज युवक की रिपोर्ट पॉजिटिव आई।

दिल्ली से उत्तराकाशी के युवक ने दिखाई समझदारी 

लेकिन राहत की बात ये है कि युवक का जब सैंपल लिया गया था तब से युवक अस्पताल में ही था घर नहीं गया था और उसके बाद उसे आईसोलेशन वार्ड में भर्ती किया गया। युवक ने समझदारी दिखाते हुए कइयों को संक्रमण होने से बचाया। क्योंकि ये एक ऐसा वायरस है जो की छूटे मात्र से फेल रहा है ऐसे में दिल्ली से उत्तराकाशी के युवक ने समझदारी दिखाई औऱ कइयों को संक्रमित होने से बचाया।

युवक उत्तरकाशी के डुंडा क्षेत्र का रहने वाला

जानकारी मिली है कि युवक डुंडा क्षेत्र का रहने वाला है औऱ 38 साल का है। मिली जानकारी के अनुसार युवक कुछ दिन पहले ही दिल्ली से उत्तरकाशी आया था, जो दिल्ली में किसी होटल में काम करता था। 16 मई को जिला अस्पताल उत्तरकाशी में आइसोलेटेड किया गया था और सैंपल लिया गया था। इतना ही नहीं कोरोना पॉजिटिव युवक के साथ तीन अन्य लोग भी दिल्ली से लौटे थे जिनको क्वारेन्टीन किया गया है। जिनकी रिपोर्ट आना बाकी है। अब जनपद में कोरोना पॉजिटिव की संख्या तीन हो गई है।





0 comments:

Post a Comment

See More

 
Top