गुजरात : कहते हैं प्यार अंधा होता है, प्यार में प्रेमी कुछ भी करने को तैयार रहते हैं. ऐसी ही एक खानी गुजरात के प्रेमी पर सटीक बैठती है. वलसाड में लॉकडाउन के बाद से एक युवक अपनी प्रेमिका से नहीं मिल पाया तो वह बेचैन हो गया। उसने गर्लफ्रेंड से मिलने का टाइम तय किया और फिर ऐसा आईडिया निकला कि उसे देखकर पुलिस भी हैरान रह गयी. लड़की बनकर गर्लफ्रेंड से मिलने निकल पड़ा। इससे पहले कि वो अपनी प्रेमिका से मिल पाता, उसकी पोल खुल गयी. मामला परडी कस्बे का है. 19 साल के युवक ने बताया कि उसे पता चला था कि पुलिस महिलाओं और लड़कियों के साथ पूछताछ नहीं करती है. वह आसानी से सड़क पर निकल सकती हैं. इसलिए उसने लड़की बनकर जाने का प्लान बनाया और देर रात करीब पौने तीन बजे घर से निकल पड़ा.

रास्ते में पुलिस ने पाया कि कोई लड़की पंजाबी ड्रेस में चेहरा ढककर कहीं जा रही है। पुलिस को इतनी रात किसी लड़की का स्कूटी से कहीं जाना खटका तो उन्होंने उसे भोसलापाडा-परिया रोड पर रोका। पुलिस ने उससे पूछा कि वह इतना रात को सड़क पर क्यों घूम रही है? युवक ने अपना मुंह नहीं खोला। पुलिस ने बार-बार सवाल पूछे लेकिन युवक ने अपना मुंह नहीं खोला। उसे डर लगा कि अगर वह कुछ बोला तो उसकी आवाज से पुलिस पहचान लेगी कि वह लड़की नहीं लड़का है। वह सिर झुकाए रहा। पुलिस को जब जवाब नहीं मिला तो उनका शव और बढ़ गया। उन्होंने युवक के चेहरे पर बंधा दुपट्टा हटाया तो वे हैरान हो गए।

पुलिस ने बताया कि युवक के चेहरे पर दुपट्टे के अलावा मास्क भी लगा था। उसने पूरी तरह से पंजाबी ड्रेस पहन रखी थी। उसने इतना अच्छा ड्रेसअप किया था कि उसे पहचान पाना असंभव था। अगर पुलिस उसका चेहरा न खोलती तो उसे पकड़ नहीं सकती थी। युवक ने पूछताछ में बताया कि वह पुलिस और गर्लफ्रेंड के पैरंट्स से बचने के लिए लड़की की वेशभूषा में निकला था। पुलिस ने बताया कि युवक मोतीवाड फाटक इलाके का रहने वाला है। उसके खिलाफ आईपीसी, महामारी ऐक्ट और डिजास्टर मैनेजमेंट ऐक्ट के तहत केस दर्ज किया गया है। युवक को मैजिस्ट्रेट के सामने पेश किया गया जहां से उसे जमानत पर छोड़ दिया गया है।





0 comments:

Post a Comment

See More

 
Top