इन दिनों सोनू सूद सोशल मीडिया पर छाए हुए हैं। सोनू सूद ने कई प्रवासी मजदूरों के लिए बस करके उनको उनके घर तक पहुंचाया। साथ ही अपना होटल भी उनको रहने के लिए दिया। इतना ही नहीं सोनू सूद अब सोशल मीडिया पर हर किसी की मदद कर रहे हैं। जो कोई भी उनसे सोशल मीडिया के जरिए मदद मांग रहा है वो उनकी मदद कर रहे हैं। उन्होंने सोशल मीडिया पर अपना नंबर भी शेयर किया है।

वहीं इस बीच एक यूजर ने सोनू सूद से अजीब मदद मांगी जिस पर सोनू सूद ने अलग ही जवाब दिया।जी हां एक यूजर ने सोनू सूद से कहा कि वह अपनी गर्लफ्रेंड से चाहता है। इस पर सोनू ने भी मजेदार जवाब दिया। एक शख्स ने सोनू सूद को टैग कर ट्वीट करते हुए कहा कि सोनू सूद भैया, एक बार मेरी गर्लफ्रेंड से मिलवा दीजिए, बिहार ही जाना है। सोनू ने इस शख्स के ट्वीट को भी नजरअंदाज नहीं किया और बहुत ही मजेदार जवाब दिया है। उन्होंने रिप्लाई देते हुए कहा कि थोड़े दिन दूर रहकर देख ले भाई। सच्चे प्यार की परीक्षा भी हो जाएगी।

इससे पहले एक यूजर ने सोनू सूद से शराब की दुकान तक पहुंचाने की बात कही थी इस पर भी सोनू ने बेहतरीन जवाब दिया था। सोनू ने कहा था कि भई ठेके से घर तक पहुंचाना हो तो बता देना।





0 comments:

Post a Comment

See More

 
Top