देहरादून में एक फेक फेसबुक आईडी बनाकर युवती को परेशान करने और रुपये न देने पर बदनाम करने की धमकी देने का मामला सामने आय़ा है। जिसके बाद पुलिस जांच में जुट गई है।

मिली जानकारी के अनुसार देहरादून के पटेलनगर कोतवाली क्षेत्र में एक सैलून में काम करने वाली धामपुर, बिजनौर एक युवती ने एसएसपी से शिकायत की कि उसकी फेक फेसबुक आईडी बनाकर उसे अश्लील फोटो अपलोड करने और धमकी भरे मैसेज भेजे जा रहे हैं। युवती ने दो युवकों पर आरोप लगाया. जिसके बाद एसएसपी ने पटेलनगर कोतवाली पुलिस को मुकदमा दर्ज करने का आदेश दिया। पटेलनगर कोतवाली पुलिस ने दो युवकों के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया है।

युवती ने आरोप लगाया है कि आरोपी उसे सात महीने से परेशान कर रहे हैं। अश्लील फोटो अपलोड करने की धमकी दे रहे हैं और साथ ही एक लाख रुपये न देने पर बदनाम करने की धमकी दे रहे हैं। इंस्पेक्टर पटेलनगर सूर्य भूषण नेगी ने बताया कि मामले में फरमान फैजल निवासी मलजगंज नार्थ दिल्ली और अब्दुल नासिर मूल निवासी नगीना धामपुर हाल निवास बटला हाउस ओखला दिल्ली के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया गया है। प्राथमिक जांच में पता चला कि फर्जी आईडी दो युवकों द्वारा बनाई गई है जो की युवती को जानते हैं और उसे बदनाम करने के लिए फेक आईडी बनाकर अश्लील मैसेज और फोटो अपलोड कर रहे हैं। आरोपियों की जल्द ही गिरफ्तारी की जाएगी।





0 comments:

Post a Comment

See More

 
Top