सोशल मीडिया पर एक सैन्य अधिकारी और पुलिस कर्मी समेत होमगार्ड का एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमे सेना का अधिकारी पुलिस और होमगार्ड की तारीफ कर सलाम करता है। कोरोना जैसे संकट काल में पुलिस और होमगार्ड दिन रात ड्यूटी कर रहे हैं और अपनी जान की बाजी लगाकर लोगों की रक्षा कर रहे हैं जिन पर सेना को भी गर्व है।

आपको बता दें कि ये वीडियो यूपी का है, जिसकी जानकारी गुरुवार को यूपी पुलिस के एडिशनल एसपी राहुल श्रीवास्तव ने ट्वीट कर दी। उन्होंने बताया कि एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है जिसमें सेना का एक वरिष्ठ अधिकारी ड्यूटी में तैनात सिपाही और होमगार्ड की तारीफ कर रहा था। श्रीवास्तव ने ट्वीट के साथ लिखा कि पुलिस के यह गौरवशाली क्षण हैं कि भारतीय सेना की ओर से पुलिस की तारीफ की जा रही है। उन्होंंने कोरोना काल में ड्यूटी करने वाले सभी पुलिसकर्मियों को बधाई दी।

विडियों मेंसेना के सीनियर अधिकारी, ड्यूटी में तैनात पुलिस और होमगार्ड से कहते है कि पहली बार दुनिया को पुलिस पर गर्व हुआ है। भारतीय सेना को भी पुलिस की मेहनत और समर्पण पर गर्व है।

आप देख सकते हैं क िवीडियो में सेना के अधिकारी कहते हैं कि सब लोग कोरोना के टेंशन की डर से घर से बाहर नहीं निकल रहे हैं लेकिन पुलिसकर्मी अपनी जान को दांव पर लगाकर लोगोंं की सुरक्षा में लगे हैं। सेना के अधिकारी ने कहा कि पुलिसकर्मियों के सम्मान में हमारे जवानों ने मिठाई भिजवाई है। इसके बाद सभी पुलिसकर्मियों को मिठाई दी गई।





0 comments:

Post a Comment

See More

 
Top