गुजरात के अहमदाबाद से एक दिल दहला देने वाला मामला सामने आया है। जहां दो भाइयों समेत उन्हीं दोनों भाइयों के चार बच्चों के शव पुलिस को मिले जिससे इलाके में सनसनी फैल गई। पुलिस ने आत्महत्या की आशंका जताई है। पुलिस ने 6 शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

एक परिवार के 6 लोगों के शव मिलने से सनसनी

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार पूरा मामला अहमदाबाद के वाटवा इलाके का है। जहां विंजोल इलाके में प्रयोसा अर्पाटमेंट में एक परिवार के 6 लोगों के शव गुरुवार को मिले। जिसमे मरने वालों में दो भाई थे जिनकी पहचान गौरांग पटेल और उनके भाई अमरीश पटेल के रुप में हुई। बाकी चारों बच्चे थे जिनकी पहचान मयूर, कीर्ति, ध्रुव और सानवी के रूप में हुई है। बताया जा रहा है कि दोनों भाई कपड़े की दुकान में काम करते थे।

बच्चों को लेकर घूमने निकले थे दोनों भाई

डीसीपी बिपिन आहिरे के मुताबिक 17 जून को दोनों भाई गौरांग पटेल और उनके भाई अमरीश पटेल  बच्चों को घुमाने के लिए कार से निकले थे औऱ वो अपने दूसरे घर में पहुंचे जो दोनों भाइयों ने करीब ढाई साल पहले लिया था। जब वह घर नहीं लौटे तो परिवारवालों ने उनको फोन किया तो किसी ने फोन नहीं उठाया। फिर परिवार वालों ने उनकी तलाश शुरू की। जब परिवार सब को ढूंढते हुए जसोदा नगर स्थित प्रयोसा अर्पाटमेंट फ्लैट पर पहुंचे तो घर अंदर से लॉक था। परिवार वालों की सांसें अटक गई फिर पुलिस को सूचना दी गई। मौके पर पहुंची पुलिस ने जब दरवाजा खुलवाया तो पुलिस को छह शव मिले जिसमे दोनों भाई और चार बच्चे शामिल थे।

पुलिस को कहना- बच्चों को खिलाया जहर

मौके पर पहुंची पुलिस जब फ्लैट पर पहुंची तो दंग रह गई. दोनों भाइयों के शव फंदे से लटके मिले और पास में ही बच्चों की लाश मिली। पुलिस ने शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा।पुलिस के अनुसार दोनों भाइयों ने बच्चों को जहर खिलाकर खुदखुशी कर ली। पुलिस मामले की जांच कर रही है।





0 comments:

Post a Comment

See More

 
Top