कोरोना महामारी के बीच हमारी भारतीय सेना आतंकियों का खात्मा करने में लगी है। जी हां जम्मू कश्मीर में सुरक्षाबलों को बड़ी कामयाबी हासिल हुई है. सुरक्षाबलों ने बीते 24 घंटे में 8 आतंकियों को मौत के घाट उतार दिया गया है.

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार जम्मू कश्मीर में शोपियां और अवंतीपोरा में हुई, जिसमें मुठभेड़ में 7 आतंकी मारे गए. सुरक्षाबलों ने शोपियां में 4 और अवंतीपोरा में 3 आतंकियों को मार गिराया. तीनों आतंकी एक मस्जिद में घुस गए थे. लेकिन जम्मू कश्मीर पुलिस ने आंसू गैस का इस्तेमाल कर उन्हें बाहर निकलने को मजबूर किया और ढेर कर दिया. वहीं शोपियां में भी मुठभेड़ के दौरान 4 आतंकियों को सुरक्षाबलों ने ढेर किया। बीते 24 घंटे में शोपियां में कुल 5 आतंकियों को मार गिराया है।

जिस शोपियां को कश्मीर में आतंक का गढ़ कहा जाता था. वहां बीते कुछ समय से आतंक का नाम ओ निशान मिटाने का अभियान चल रहा है. सुरक्षाबलों का ध्यान इस वक्त सबसे ज्यादा कश्मीर के शोपियां पर है. शोपियां में बीते 14 दिनों में 22 आतंकियों का एनकाउंटर हो चुका है.

7 जून को 5 आतंकी मारे गये. 8 जून को 4 आतंकियों को ढेर किया तो 10 जून को 5 आतंकी और 16 जून की सुबह 3 आतंकियों को मार गिराया गया. वहीं 18 जून को 1 आतंकी ढेर किया और 19 जून यानी शुक्रवार को शोपियां में 4 आतंकियों को ढेर किया. 14 दिनों के भीतर शोपियां में 22 आतंकियों को मारा गिराया.





0 comments:

Post a Comment

See More

 
Top