सुशांत सिंह राजपूत की आत्महत्या के बाद पुलिस उनके करीबियों से लगातार पूछताछ कर रही है। बीते दिन पुलिस ने सुशांत की गर्लफ्रेंड रिया से 11 घंटे पूछताछ की जिसमे रिया ने कई खुलासे किए कि उनकी सुशांत से नवंबर में शादी होने वाली थी और दोनों के बीच झगड़ा हुआ था। वहीं रिया ने एक बड़ा खुलासा भी किया।

3 कंपनियों के मालिक थे सुशांत

मीडिया रिपोर्टलस के मुताबित रिया ने पुलिस को बाय सुशांत 3 कंपनियों के मालिक थे। इनमें से एक कंपनी रिया चक्रवर्ती के नाम पर भी थी। सुशांत ने पहली कंपनी साल 2018 में खोली थी जो आर्टिफिशियल इंटेलीजेंस, वर्चुअल रिएलिटी और ऑगुमेंटेंड रिएलिटी पर काम करती थी।

सुशांत की दूसरी कंपनी का नाम Vividrage Rhealityx है। ये नाम उन्होंने रिया के नाम पर रखा था। ये कंपनी भी मिक्स्ड रिएलिटी और तकनीक के क्षेत्र में काम करती है। सुशांत की तीसरी कंपनी स्वास्थ्य कल्याण और एजुकेशन रिसर्च, इन्टलेक्चुअल  प्रॉपर्टी पर काम करती है।

रूमी जाफरी की फिल्म करने के लिए एक्साइडेट थे सुशांत

रिया ने बताया कि वो दोनों रूमी जाफरी के निर्देशन में एक फिल्म करने वाले थे जिसे वासू भगनानी प्रोड्यूस करने वाले थे। फिल्म की शूटिंग जल्द शुरु होने वाली थी लेकिन लॉकडाउन की वजह से शूटिंग रुक गई। सुशांत अपने फ्यूचर प्राजेक्ट्स को लेकर काफी उत्साहित थे उसपर काम कर रहे थे। रिया उनके प्रोजेक्ट में भी उनकी सपोर्ट कर रही थी।





0 comments:

Post a Comment

See More

 
Top