देहरादून : देहरादून के चकराता तहसील के राजस्व क्षेत्र बेगी अंतर्गत मीनस-बुल्हाड़ मोटर मार्ग पर एक कार खाई में जा गिरी जिसमे सवाल तीन लोगों की मौके पर ही मौत हो गई। वहीं दो गंभीर रुप से घायल हो गए जिनको उपचार के लिए अस्पताल ले जाया गया।

स्कार्पियो कार खाई में गिरी

मिली जानकारी के अनुसार मामला बीते दिन शाम 6 बजे मीनस-बुल्हाड़ मोटर मार्ग का है। कुछ लोग स्कार्पियो कार में सवार होकर अटाल गांव से बायला जा रहे थे कि तभी कार मीनस के पास अनियंत्रित होकर 100 मीटर गहरी खाई में जा गिरी। इस हादसे में कार में सवार तीन लोगों की मौके पर ही मौत हो गई जबकि, दो लोग गंभीर रूप से घायल हो गए।

दो गंभीर रुप से घायल, एक ही गांव के थे तीनों मृतक

स्थानीय लोगों ने इसकी सूचना पुलिस को दी। सूचना पाकर मौक पर पहुंची पुलिस और लोगों ने कड़ी मशक्कत के बाद शवों को बाहर निकाला और घायलों को इलाज के लिए नजदीकी अस्पताल ले जाया गया जहां से उन्हें हायर सेंटर रेफर किया गया है। जानकारी मिली है कि तीनों मृतक एक ही गांव के थे। इस सूचन से गांव में कोहराम मच गया। वहीं पुलिस ने शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा।

मृतकों की पहचान

बारू सिंह (36) पुत्र रतिराम, कीरत सिंह(39) पुत्र नंदा और हीरा(40) पुत्र लोइमा सभी निवासी बाईला के रुप में हुई

घायल

मोहर सिंह (45)पुत्र रतिया और चालक धर्म सिंह(42) पुत्र दल्लू दोनों निवासी ग्राम भटनौर तहसील सिलाई हिमाचल प्रदेश, के रुप में हुई।

हादसे में बायला निवासी तीन युवकों को एक झटके में ही मौत लील गई। जिसके बाद से गांव में शोक की लहर है। परिजनों में कोहराम मचा हुआ है। उनका रो-रोकर बुरा हाल है। तीनों युवक कार में सवार होकर घर लौट रहे थे लेकिन, घर लौटने से पहले ही वे लोग काल के ग्रास में समा गए





0 comments:

Post a Comment

See More

 
Top