सुशांत सिंह खुदकुशी मामले में पुलिस ने की रिया चक्रवर्ती से पूछताछ, एक्ट्रेस ने किए कई खुलासे

सुशांत सिंह राजपूत की खुदकुशी मामले में मुंबई पुलिस लगातार जांच कर रही है और इस मामले में पुलिस अब तक कुल 12 लोगों के बयान दर्ज कर चुकी है. गुरुवार को मुंबई पुलिस ने सुशांत सिंह राजपूत की कथित गर्लफ्रेंड रिया चक्रवर्ती से करीब 10 घंटों को पूछताछ की।

रिया ने पुलिस को बताया कि सुशांत ने क़रीब एक साल पहले जब वो रिलेशनशिप में नहीं थे उनसे यशराज फ़िल्म छोड़ने के लिए कहा था. रिया ने पुलिस को बताया कि मुझे सुशांत ने कहा था कि तुम यशराज फ़िल्म छोड दो, मैं भी छोड रहा हूं. सुशांत से जब मैंने पूछा कि ऐसा क्यों कर रहे हो तो सुशांत ने ज़्यादा कुछ नहीं कहते हुए बसा यशराज छोड़ने के लिए कहा. लेकिन रिया ने ऐसा नहीं किया क्योंकि उसे ऐसा कोई अनुभव नहीं हुआ था.

रिया ने सुशांत और अपने रिश्ते के बारे में बताया कि सुशांत यशराज फ़िल्म की SHUDH DESI ROMANCE से फ़िल्म कर रहा था और मैं यशराज फ़िल्म की MERE DAD KI MARUTI की शूटिंग कर रही थी. तभी पहली बार हम दोनों मिले, फिर इंडस्ट्री की पार्टीज़ में मुलाक़ात होना शुरू हुई और हमारी दोस्ती हुई. फिर साल 2019 में सुशांत ने मुझे प्रपोज किया. सुशांत ने मुझ से कहा ‘मैं indirectly तुमसे नहीं कह सकता इसीलिए सीधे कह रहा हूं. मैं तुम्हें पसंद करता हूं. तुम्हें अपनी गर्लफ़्रेंड बनाना चाहता हूं. रिया को भी सुशांत पसंद थे और दोनों के बीच रिश्ता शुरू हुआ.

रिया ने पुलिस को बताया कि सितंबर 2019 में दिल बेचारा फ़िल्म पूरी करने के बाद से सुशांत को डिप्रेशन होने के संकेत मिलने लगे थे. शुरुआत में सुशांत ने उसे नज़रअंदाज़ करना शुरू किया लेकिन धीरे धीरे तकलीफ़ बढ़ने लगी. रिया के मुताबिक़ वही सुशांत को डॉक्टर के पास ले गई और सुशांत का इलाज शुरु कराया. रिया के मुताबिक़ सुशांत दवाइयां ठीक से नहीं ले रहे थे.

रिया ने सुशांत के साथ रहकर उसका एक ख़्याल रखा. लेकिन एक दिन सुशांत में ही रिया से कहा कि वो कुछ दिनों के लिए यहां से चली जाए. सुशांत ने बताया कि वो कुछ दिनों के लिए अकेले रहना चाहता है. सुशांत के लगातार कहने के बाद रिया सुशांत के घर से चली गई.

रिया ने बताया कि वो दोनों रूमी ज़ाफ़री के निर्देशन में एक फ़िल्म करनेवाले थे जिसे वासू भगनानी प्रोड्यूस करने वाले थे. फ़िल्म फ़रवरी में फ़्लोर पर जानेवाली थी फिर मे में शूटिंग शुरु होनी थी लेकिन लॉकडाउन की वजह से वैसा नहीं हो पाया. सुशांत अपने फ़्यूचर प्राजेक्ट्स को लेकर काफ़ी उत्साहित थे उसपर काम कर रहे थे. रिया उनके प्रोजेक्ट में भी उनकी मदद कर रही थी.

पुलिस को जानकारी मिली है कि यशराज फ़िल्म में सुशांत को औरंगजेब फ़िल्म ऑफ़र की थी लेकिन सुशांत ने वो फ़िल्म करने से इंकार कर दिया था. फिर से फ़िल्म अर्जुन कपूर को दे दी गई. बाद में यशराज ने सुशांत को सुध देसी रोमांस फ़िल्म के लिए साइन किया. पुलिस ये पता लगा रही है कि क्या AURANGAZEB फ़िल्म साइन नहीं करने यशराज सुशांत से नाखुश था.





0 comments:

Post a Comment

See More

 
Top