सुशांत सुसाइड मामले पर पुलिस अब तक सुशांत के कई करीबियों से पूछताछ कर चुकी है। वहीं पूछताछ में कई खुलासे हुए हैं. जैसे नौकरों ने खुलासा किया कि मरने से तीन दिन पहले सुशांत ने सबको सैलरी दे दी थी साथ ही कहा था कि वो आगे पैसे नहीं दे पाएंगे। जिसके बाद नौकरों ने कहा था कि सर हम देख लेंगे कोई नहीं। वहीं इस केस की जांच में पुलिस ने सुशांत के डॉक्टर का भी बयान दर्ज किया है। उन्होंने पुलिस को उनके रिलेशनशिप्स से जुड़े कई खुलासे किए हैं।

डॉक्टर का खुलासा

मीडिया रिपोर्ट् के अनुसार सुशांत के मनोचिकित्सक केरसी चावड़ा ने पुलिस को बताया कि सुशांत ने उनसे 6 महीने पहले संपर्क किया था। सुशांत ने उन्हें बताया कि वह बीते 1 साल से डिप्रेशन में थे। उनकी एक्स-गर्लफ्रेंड अंकिता लोखंडे से ब्रेकअप होने का उन्हें पछतावा था। इसके बाद उनकी लाइफ में कृति सेनन आईं लेकिन रिलेशनशिप ज्यादा लंबा नहीं चल सका।

उनकी लाइफ में एक जाने-माने ऐक्टर की बेटी आई-डॉक्टर

बताया कि इसके बाद उनकी लाइफ में एक जाने-माने ऐक्टर की बेटी आई। दोनों ने साथ में फिल्म की और उनकी नजदीकियां बढ़ीं लेकिन उस ऐक्ट्रेस की मां ने उन्हें सुशांत से दूर रहने को बोल दिया। इसके बाद दोनों का ब्रेकअप हो गया।

सुशांत को आते थे अजीब खयाल

इस बीच सुशांत की पीआर मैनेजर दिशा सालियान ने भी पर्सनल रीजंस की वजह से उनसे दूरी बना ली। सुशांत के डॉक्टर केरसी ने बताया कि इस बीच उनमें काफी बदलाव आ गए थे। उन्होंने बताया था कि उन्हें नींद नहीं आती और अजीब सी आवाजें आती हैं। डॉक्टर ने बताया कि सुशांत उनके पास बस 3 बार आए।

रिया के व्यवहार से खुश नहीं थे सुशांत

डॉक्टर ने सुशांत से रिया चक्रवर्ती के रिलेशन के बारे में भी बताया। उन्होंने बताया कि रिया सुशांत से एक कॉमन फ्रेंड के जरिये मिली थीं। उस वक्त रिया वर्सोवा में अपनी एक सहेली के साथ रह रही थीं। कुछ दिन बाद वह सुशांत के साथ आकर रहने लगीं। रिपोर्ट के मुताबिक, सुशांत ने डॉक्टर को ये भी बताया कि वह रिया के व्यवहार से खुश नहीं थे। सुशांत ने जब रिया के साथ रिलेशनशिप से जुड़े पोस्ट सोशल मीडिया पर पोस्ट किए तो वह उनसे झगड़ी भी थीं।





0 comments:

Post a Comment

See More

 
Top