पौड़ी गढ़वाल से एक बार फिर से बड़ी खबर है। जी हां इस बार बड़ी खबर कोटद्वार से है जहां कोरोना से पहली मौत हुई। इस खबर से कोटद्वार शहर में सनसनी फैल गई है। जिसकी मौत हुई है वो प्रवासी थी जो की बीते दिनों दिल्ली से कोटद्वार आया था।

मृतक की उम्र 61 साल है जो कि 8 जून को प्राइवेट वाहन से कोटद्वार आया था। मृतक विकास नगर गाड़ीघाट में था। कोटद्वार घर लौटने के बाद उसे होमक्वारंटीन किया गया था। वहीं दो दिन बाद यानी की 10 जून को उसकी तबीयत बिड़गी जिसके बाद परिजन उसे बेस अस्पताल कोटद्वार में गए। वहीं कोरोना के लक्षणों को देखते हुए डॉक्टरों ने उसका सैंपल जांच के लिए लिया और उसे भर्ती किया गया।

वहीं तबीयत में सुधार न होने पर 11 जून को परिजन से ऋषिकेश एम्स ले गये। जहां 12 जून को उसकी मौत हो गी। वहीं बीते दिन देर शाम उसकी रिपोर्ट आई और मृतक कोरोना पॉजिटिव पाया गया। इससे स्वास्थ्य विभाग समेत पुलिस और लोगों में हड़कंप मच गया।वहीं रिपोर्ट आते ही मृतक के परिवार के 6 सदस्यों को तुरन्त आइसोलेट कर आयुर्वेदिक अस्पताल सिम्मबलचौड़ में भर्ती किया है।

उपजिलाधिकारी योगेश मेहरा ने बताया कि गाड़ीघाट निवासी 61 वर्षीय मृतक की कोरोना रिर्पोट पॉजिटिव आई है। मृतक के 6 परिजनों को आइसोलेट कर दिया गया है। उनके सैंपल लेकर जांच के भेजे जायेगें।





0 comments:

Post a Comment

See More

 
Top