बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत की आत्महत्या से न सिर्फ उनके फैन्स सदमे में हैं बल्कि पूरी बॉलीवुड और राजनीति में भी शोक की लहर है। सुशांत की मौत को उनके फैंस भुला नहीं पा रहे हैं। उनको सुशांत की मौत से इतना झटका लगा है कि कइयों ने अपनी जान दे दी। वो भी तनाव में थे। हाल में खबर आई थी सुशांत की एक फैन ने पटना में सुशांत की मौत की खबर सुनकर फांसी लगा ली थी और इसके बाद 17 साल की किशोरी ने भी फांसी लगाई जो की डिप्रेशन में थी।

अंडमान के पोर्ट ब्लेयर में अपने घर पर लगाई फांसी 

वहीं फिर खबर आई है कि 17 जून को सुशांत की एक और फैन ने खुदकुशी कर ली है। जी हां जानकारी मिली है कि एक 15 साल की किशोरी ने अंडमान के पोर्ट ब्लेयर में अपने घर पर फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली है।

डायरी में काफी कुछ लिखा सुशांत के बारे में

हालांकि मृतका ने कोई सूइसाइड नोट नहीं छोड़ा है लेकिन पुलिस को उसकी कुछ डायरी बरामद हुई हैं जिसमें उन्होंने सुशांत सिंह राजपूत की काफी चर्चा की है।

मृतका के परिवारीजनों ने पुलिस को बताया है कि वह पिछले कुछ समय से तनाव में थी। पुलिस अब मामले को सुशांत की आत्महत्या से जोड़ रही है और मृतका की डायरियों के आधार पर मौत के कारणों का पता लगा रही है। क्यों छात्रा ने अपनी डायरी में सुशांत के बारे में बहुत कुछ लिखा था वो और डिप्रेशन में आ गए थी।

आपको बता दें कि इससे पहले पटना के 10वीं के छात्र ने खुदकुशी की थी और खुदकुशी से पहले एमएस धोनी मूवी देखी थी। वहीं उत्तर प्रदेश के बरेली में भी एक स्कूल बॉय को मृत पाया गया था। उसके परिवार ने बताया था कि मरने से पहले लड़के ने अपने भाई को कहा था कि जब सुशांत सिंह राजपूत आत्महत्या जैसा कदम उठा सकते हैं तो वह भी ऐसा कर सकता है।





0 comments:

Post a Comment

See More

 
Top