सुरक्षाबलों और आतंकियों के बीच मुठभेड़ जारी है। अब तक कई आतंकियों को सुरक्षाबलों ने ढेर किया। वहीं मुठभेड़ जारी है। आज भी मंगलवार को दक्षिण कश्मीर के पुलवामा जिले में सुबह सुरक्षाबलों और आतंकियों के बीच मुठभेड़ हुई जिसमे दो आतंकी ढेर किए गए वहीं देश ने एक जवान को खाया।

एएनआई ने ट्वीट कर इसकी जानकारी दी है। जानकारी मिली है कि एन्काउंटर पुलवामा के बंदज़ू क्षेत्र में हुआ है। इस एन्काउंटर में दो आतंकवादियों को ढेर किया गया। बताया जा रहा है कि सुरक्षा बलों को यहां पर आतंकियों के छिपे होने की खबर मिली थी। जिसके बाद जम्मू कश्मीर पुलिस, सेना की 55 राष्ट्रीय रायफल और सीआरपीएफ ने जॉइंट आपरेशन शुरू कर दिया। सुरक्षाबल जैसे ही आतंकी ठिकाने के पास पहुंचे, वहां मौजूद आतंकवादियों ने अचानक उन पर फायरिंग शुरू कर दी। सुरक्षाबलों ने आतंकियों को मुंहतोड़ जवाब दिया। इस जवाबी हमले में दो आतंकी ढेर हो गए। और एक जवान शहीद हो गया।

जानकारी मिली कि CRPF के जवान को इस मुठभेड़ में गोली लगी थी और वो घायल हुआ था जिसे उपचार के लिए अस्पताल ले जाया गया था जहां जवान ने दम तो़ड़ दिया। फिलहाल सुरक्षाबलों का क्षेत्र में तलाशी अभियान जारी है।





0 comments:

Post a Comment

See More

 
Top