नैनीताल : समलैंगिक मामले लगातार बढ़ते जा रहे हैं। पहले लोग खुलकर इन पर बात नहीं करते थे, लेकिन अब लोग खुलकर बात तो कर ही रहे हैं। अपने रिश्तों को लेकर मुखर भी होने लगे हैं। ताजा मामला नैनीताल में सामने आया है। नैनीताल में ठंडी सड़क पर शनिवार दोपहर तीन किशोरियों के बीच एक साथ रहने को लेकर विवाद हो गया।

लेकिन इस दौरान तब हड़कंप मच गया जब एक किशोरी ने अचानक झील में छलांग लगा दी। सूचना पर पहुंचे पुलिसकर्मियों ने किशोरी को बचाया। पूछताछ में मामला समलैंगिक का निकला। पुलिस ने तीनों को उनके परिजनों को सौंप दिया। तल्लीताल के थानाध्यक्ष विजय मेहता के मुताबिक चीता पुलिस के जवान शिवराज सिंह राणा को सूचना मिली कि ठंडी सड़क में पाषाण देवी मंदिर के पास तीन किशोरियां आत्महत्या करने को लेकर बातचीत कर रही हैं।

पुलिस के पहुंचने से कुछ ही समय पहले एक किशोरी झील में कूद गई थी, जिसे पुलिस कर्मियों ने स्थानीय लोगों की मदद से बचा लिया। थानाध्यक्ष मेहता ने बताया कि पूछताछ में पता चला कि तीनों किशोरियां समलैंगिक हैं। इनमें दो नैनीताल और एक भवाली निवासी हैं। किशोरियों ने बताया कि वह तीनों आपस में एक-दूसरे से प्रेम प्यार करती हैं। नैनीताल की दोनों किशोरियों में भवाली की किशोरी के साथ रहने को लेकर विवाद चल रहा था। सहमति न बनने पर तीनों ने झील में कूदकर जान देने का फैसला किया और ठंडी सड़क पर आ गईं। थानाध्यक्ष ने बताया कि किशोरियों को उनके परिजनों के सुपुर्द कर दिया है।





0 comments:

Post a Comment

See More

 
Top