14 जून को  सुशांत सिंह राजपूत अपने बांद्रा स्थित घर में पंखे से लटके मिले। पूरे बॉलीवुड समेत उनके फैंस और परिवार वालों को गहरा सदमा लगा कि आखिर इतना खुशमिजाज और हंसने वाले इंसान ने इतना बड़़ा कदम कैसे उठा लिया। वहीं पहले किए गए पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट में सुशांत की मौत एक आत्महत्या बताई गई थी. वहीं अब पुलिस को सुशांत केस में फाइनल पोस्टमार्टम रिपोर्ट भी सौपी गई है जिसका सबको इंतजार था.

इस वजह से हुई सुशांत की मौत

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार पोस्टमार्टम रिपोर्ट के मुताबिक सुशांत सिंह राजपूत की मौत दम घुटने की वजह से हुई है. सुशांत के विसरा को भी केमिकल जांच के लिए संभालकर रखा गया है. जानकारी मिली है कि इससे पहले जो प्रोविजनल पोस्टमार्टम रिपोर्ट थी उसमे 3 डॉक्टरों ने साइन किया था, वहीं इस फाइनल रिपोर्ट को पांच डॉक्टरों ने साइन किया है. इस रिपोर्ट को तैयार करते वक्त काफी जांच की गई है.

पूर्व मैनेजर दिशा सालियन की मौत से कोई कनेक्शन नहीं-पुलिस

रिपोर्ट के मुताबिक सुशांत के शरीर पर किसी भी तरह की बाहरी चोट नहीं थी औऱ उनके नाखून भी एकदम साफ थे. पोस्टमार्टम रिपोर्ट में सुशांत की मौत की वजह सुसाइड ही होना बताया गया है. रिपोर्ट सुशांत की मौत की वजह पर किसी भी तरह के सवाल खड़े नहीं कर रही है। पहले सुशांत की मौत को एक्टर की पूर्व मैनेजर दिशा सालियन के निधन से जोड़कर देखा जा रहा था. लेकिन पुलिस ने अब ऐसे किसी भी कनेक्शन से इंकार कर दिया है.

पुलिस का कहना है कि सुशांत से सिर्फ एक ही बार मिली थीं, इसलिए ये कनेक्शन नहीं जोड़ा जा सकता. बता दें कि पुलिस अब तक 23 लोगों से पूछताछ कर चुकी है।





0 comments:

Post a Comment

See More

 
Top