छोटे पर्दे से अपने करियर की शुरुआत करने वाले और बॉलीवुड के मशूहर एक्टर सुशांत सिंह राजपूत ने रविवार को आत्महत्या करली। उनका शव उनके बांद्रा स्थित घर में पंखे से लटका मिला। जिससे देशभर में शोक की लहर है। वहीं अब जगह जगह सलमान और करण जोहर समेत कई बॉलीवुड स्टार और बॉलीवुड पर भाई-भतीजावाद का आरोप लगाते हुए विरोध प्रदर्शन किया जा रहा है। वहीं इस बीच एक हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है। जी हां सुशांत की मौत से आहत होकर 10वीं के छात्र ने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली।

जानकारी मिली है कि छात्र सुशांत सिंह राजपूत की मौत के बाद से ही काफी डिप्रेशन में था। सुसाइड से पहले उसने रात को फिल्म  भी देखी थी और मंगलवार सुबह कमरे में फांसी लगा कर आत्महत्या कल ली।  घटना बिहार के नालंदा जिले के चंडी थाना क्षेत्र की है। मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार छात्र सुशांत की मौत से इतना आहत हो गया था कि वह बार-बार कहता रहा कि सुशांत सर मर नहीं सकते हैं।

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार मृतक छात्र ने सोमवार रात को सुशांत सिंह राजपूत की फिल्म एमएस धोनी ‘द अनटोल्ड स्टोरी’ देखी थी। मंगलवार सुबह वह अपने मकान के कमरे में चला गया।सूचना पर चंडी थाना पुलिस मौके पर पहुंची और छात्र के शव को नीचे उतारकर पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल भेज दिया। इस मामले में थानाध्यक्ष रितु राज कुमार ने बताया कि पुलिस मामले की छानबीन में जुट गई है। लेकिन, सामने आया है कि छात्र सुशांत सिंह राजपूत की मौत से डिप्रेशन में चल रहा था।

परिजनों ने बताया कि सुशांत की मौत के बाद बच्चे को सदमा लगा था। वह यहीं बात कहता रहा कि सुशांत सर कैसे मर सकते हैं। क्या कोई फांसी लगाने से मर सकता है। छात्र इसी बात को बर्दाश्त नहीं कर सका और सुसाइड जैसा कदम उठा लिया।





0 comments:

Post a Comment

See More

 
Top