अल्मोड़ा: बॉलीवुड अभिनेता मनोज वाजपेयी और दीपक डोबरियाल शूटिंग के लिए नैनीताल के रामनगर आए थे और लॉकडाउन के कारण वो वहीं फंसे हुए थे। वहीं आज मनोज वाजपेयी परिवार के साथ अल्मोड़ा पहुंचे जहां उनको देख लोग चौंक गए। लोग सेल्फी लेने लगे। और इतना ही नहीं मनोज वाजपेयी ने लोगों के साथ जमकर सेल्फी भी ली।

लोगों के साथ खूब खिंचवाई सेल्फियां

वहीं अल्मोड़ा की तरुण ज्वैलरी की दुकान में पहुंचे मनोज वाजपेयी को कुमाऊं के पारंपरिक आभूषण खूब भाए। उन्होंने कुमाऊं के पारंपरिक आभूणणों की जानकारी ली औऱ फोटोस भी खींची।मनोज वाजपेयी को बाजार में देख लोगों की भीड़ जमा हो गई। लोगों ने एक्टर के साथ खूब सेल्फियां ली। मनोज वाजपेयी ने बिना कोई आपत्ति जताए फैंस के साथ जमकर सेल्फियां खिंचवाई। इस दौरान उनके साथ उनकी पत्नी और बेटी भी मौजूद थी।

डीएम से एसएसपी से की मुलाकात

उन्होंने परिवार के साथ अल्मोड़ा घूमने का मन बनाया। अल्मोड़ा में वो कलेक्ट्रेट पहुंचे। वहीं मनोज वाजपेयी से डीएम नितिन भदौरिया, सीडीओ मनुज गोयल, एसएसपी पीएन मीणा ने भी मुलाकात की। साथ ही अल्मोड़ा के कसारदेवी स्थित इंपीरियल हाइट पहुंचकर महिला क्रिकेटर एकता बिष्ट से मुलाकात की। मनोज वाजपेयी को उत्तराखंड की वादियां खूब भाई और उऩ्होंने फिर से उत्तराखंड आने की इच्छा जताई।





0 comments:

Post a Comment

See More

 
Top