सुशांत सिंह राजपूत ना सिर्फ एक बेहतरीन कलाकार थे बल्कि वह पढ़ाई में भी काफी होशियार थे। वे इंजीनियरिंग के स्टूडेंट्स थे। यही वजह थी कि उन्हें स्पोर्टस बाइक का काफी शौक था। सुशांत के निधन के दिन के बाद से ही उनकी कई पुरानी तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है। जिसमें वह एक बाइक पर बैठे हैं।

दावा किया जा रहा है कि सुशांत की यह तस्वीर उनकी उस वक्त है जब वह एक्टर नहीं बने थे। सोशल मीडिया पर वायरल हो रही ये तस्वीर उनके कॉलेज के दिनों की है जब उन्होंने इंजीनियरिंग के बच्चों को ट्यूशन पढ़ाकर स्पोर्टस बाइक खरीदी थी। यह बाइक होंडा स्पोर्टसकी है। खास बात यह है कि यह बाइक उन्होंने अपनी कमाई से खरीदी थी। बाइक पर बैठे सुशांत ने यह तस्वीर 2016 में अपने फेसबुक अंकाउट पर शेयर की थी। येलो कलर की बाइक पर बैठे सुशांत कैमरे की तरफ मुस्कुराते हुए देख रहे हैं। उनकी यह तस्वीर उनके फैंस के बीच खूब वायरल हो रही है।

बता दें सुशांत ने 14 जून को अपने मुंबई स्थित घर में फांसी लगाकर खुदकुशी कर ली थी। 15 जून को मुंबई में उनका अंतिम संस्कार किया गया जहां श्रद्धा कपूर, राजकुमार राव, कृति सेनन सहित कई बॉलीवुड सेलिब्रिटीज पहुंचे थे। वह आखिरी बार फिल्म ‘छिछोरे’ में नजर आए थे। यह फिल्म 100 करोड़ के क्लब में शामिल हुई थी।





0 comments:

Post a Comment

See More

 
Top