नैनीताल : नैनीताल हाईकोर्ट से कैबिनेट मंत्री सतपाल महाराज को लेकर बड़ी खबर है। जी हां शुक्रवार को हाईकोर्ट ने कैबिनेट मंत्री सतपाल महाराज को क्वारंटाइन के नियमों के उल्लंघन मामले में नोटिस जारी किया है। साथ ही तीन हफ्तों के भीतर जवाब दाखिल करने के आदेश दिए हैं।

सतपाल महाराज समेत उनकी पत्नी, बेटे और बहुएं कोरोना पॉजिटिव

बता दें कि बीते दिनों सतपाल महाराज की पत्नी अमृता कोरोना पॉजिटिव पाई गई है। वहीं इसके बाद उनके पूरे परिवार का सैंपल लिया गया जिसमे बेटे बहुएं समेत खुद सतपाल महाराज कोरोना पॉजिटिव पाए गए। वहीं इससेे पहले उन्होंने अधिकारियों की बैठक ली. साथ ही कैबिनेट बैठक में भी वो शामिल हुए जिसमे सीएम समेत तमाम मंत्री मौजूद थे। सीएम समेत तमाम मंत्री सेल्फ क्वारंटीन हुए और सतपाल महाराज समेत उनके पूरे कोरोना पॉजिटिव परिवार को ऋषिकेश एम्स में भर्ती कराया गया जहां उनका उपचार चल रहा है।

कैबिनेट मंत्री पर गैर इरादतन हत्या का मुकदमा दर्ज करने की उठी मांग

वहीं सतपाल महाराज के कोरोना पॉजिटिव की खबर से प्रदेश समेत उत्तराखंड की राजनीति में भूचाल आ गया। विपक्ष समेत प्रदेश की जनता ने कैबिनेट मंत्री पर गैर इरादतन हत्या का मुकदमा दर्ज करने की मांग की। वहीं सरकार पर क्वारंटीन के दो नियम लागू करने का आरोप लगाया। एक आम जनता के लिए और एक मंत्रियों के लिए। लोगों ने मांग की की कैबिनेट मंत्री पर भी मुकदमा दर्ज किया जाए औऱ इसी को देखते हुए हाईकोर्ट में याचिका दायर की गई जिस पर कोर्ट ने एक्शन लेते हुए सतपाल महाराज को नोटिस भेजा और तीन हफ्तों में जवाब मांगा।





0 comments:

Post a Comment

See More

 
Top