सुशांत सिंह राजपूत की खुदकुशी के मामले में मुंबई की बांद्रा पुलिस ने अब जांच तेज कर दी है। सुशांत सुसाइड को लेकर सुशांत के दोस्तों से लेकर उनसे जुड़े लोगों से पूछताछ की जा रही है। वहींं कॉल डिटेल के साथ सभी वो तार जोड़े जा रहे हैं जिससे सुशांत जुडे़ थे। वहीं घर में छानबीन के दौरान पुलिस को सुशांत के घर से एक फिल्म की स्क्रिप्ट भी मिली है जिससे खुलासा हुआ है कि सुशांत शायद किसी प्रोजेक्ट के लिए काम शुरु करने वाले थे।

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार बांद्रा पुलिस को सुशांत सिंह राजपूत के घर से जीनियस एंड ड्रॉप आउट नाम की एक स्क्रिप्ट मिली है, इसे ड्रीम 150 भी बताया जा रहा है। पुलिस के अनुसार सुशांत जनवरी से अपने इस प्रोजेक्ट पर काम शुरू कर वाले थे। बुधवार को सुशांत सिंह राजपूत के दोस्त और कास्टिंग डॉयरेक्टर मुकेश छाबड़ा ने पुलिस को बताया था कि अभिनेता के साथ उनकी बहुत अच्छी दोस्ती थी। मुकेश छाबड़ा की बतौर निर्देशक पहली फिल्म ‘दिल बेचारा’ में सुशांत सिंह राजपूत मुख्य भूमिका में थे।

दिल बेचारा में सुशांत सिंह के अलावा सैफ अली खान और संजना सांघी भी हैं। ये फिल्म इस साल 8 मई को रिलीज होने वाली थी लेकिन लॉकडाउन की वजह से इसकी रिलीज को टालना पड़ा। खबरें ऐसी भी हैं कि मेकर्स फिल्म को डिजीटल प्लेटफॉर्म पर रिलीज करने की योजना बना रहे थे।





0 comments:

Post a Comment

See More

 
Top