रुड़की : रुड़की में युवती ने घर पर झगड़ा होने के बाद सैनिटाइजर पी लिया और गजर से चली गई। कुछ देर बाद लोगों ने उसे गंगनहर के किनारे बेहोशकी हालत में देखा तो पुलिस को सूचना दी गई। पुलिस ने युवती को सिविल अस्पताल में भर्ती कराया। बताया जा रहा है कि मामले प्रेम प्रयंग से जुड़ा है। बताया जा रहा है कि मामला प्रेम प्रसंग से जुड़ा है। पुलिस मामले में जांच कर रही है।

गंगनहर की पटरी पर लोगों ने एक युवती को बेहोशी की हालत में देखा। लोगों ने मामले की सूचना पुलिस को दी। सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और उसे सिविल अस्पताल में भर्ती कराया। युवती पास के ही एक गांव की रहने वाली है। बताया जा रहा है कि युवती का गांव के ही एक युवक से प्रेम प्रसंग चल रहा था। युवती ने प्रेमी पर कुछ माह पूर्व दुष्कर्म का केस भी दर्ज कराया था, लेकिन बाद में युवती ने युवक के पक्ष में बयान दे दिए थे।

बताया जा रहा है कि एक बार फिर युवती का अपने प्रेमी से किसी बात को लेकर विवाद हुआ है। इसके चलते उसने सैनिटाइजर का सेवन किया था। सिविल लाइंस कोतवाली प्रभारी राजेश शाह ने बताया कि युवती की हालत में सुधार होने पर घर चली गई। मामले में जांच कराई जा रही है।





0 comments:

Post a Comment

See More

 
Top