बीते दिन रविवार को सुशांत सिंह राजपूत ने अपने बांद्रा स्थित घर पर फांसी लगाकर आत्महत्या कल ली। जानकारी मिली है कि वो पिछले 6 महीने से डिप्रेशन में थे और मुंबई के जाने माने मनोचिकित्सक से सुशांत इलाज करा रहे थे. सुशांत की बहन ने 5 दिन पहले सुशांत से फोन पर बात की थी तब सुशांत ने उन्हें बताया था कि तबियत ठीक नही है.

कई दिनों से केवल लिक्विड डाइट पर थे सुशांत

सुशांत की बहन गोरेगांव से बांद्रा के घर आई और 2 दिन रहीं. सुशांत ने डिप्रेशन की दवाई खानी बंद कर दी थी. दोस्त और कुक ने पुलिस को बताया कि सुशांत का व्यवहार असामान्य था, सुशांत गहरे डिप्रेशन में थे. वो ज्यादा किसी से मिलते जुलते नहीं थे। और कई दिनों से केवल लिक्विड डाइट पर थे.

मीडिया रिपोर्टस के अनुसार सुशांत के मैनेजर को सुशांत का फोन पासवर्ड पता था. फोन खुलने पर आखिरी कॉल रात 3 बजे का दिखा. सुशांत ने अपने दोस्त और एक्टर महेश शेट्टी को कॉल किया था, लेकिन महेश ने कॉल नही उठाया. महेश ने रविवार 12 बजे दोपहर को कॉल किया पर सुशांत ने फोन नही उठाया क्योंकि तब तक सुशांत की मौत हो चुकी है.

वहीं मुंबई पुलिस ने जांच में सुशांत की बैंक डिटेल भी खंगाली जिसमे पुलिस को ऐसा कुछ हाथ नहीं लगा कि आर्थिक तंगी के कारण खुदकुशी की हो। बता दें कि आज सुबह सुशांत के बैंक डिटेल मुंबई पुलिस के हाथ लगी। हाल के ट्रांजैक्शन में कोई बड़ा नुकसान बैंक स्टेटमेंट में नहीं दिखा. पोस्टमार्टम की प्राथमिक रिपोर्ट में नारकोटिक्स का कोई लक्षण नहीं मिला. पोस्ट मार्टम रिपोर्ट के मुताबिक दम घुटने से सुशांत की मौत हुई है.

वहीं खबर है कि सुशांत सिंह की शादी की तैयारी चल रही थी। ये खुलासा उनके चचेरे भाई ने किया। लेकिन खबर ये भी है कि जिससे उनकी शादी की बात चल रही थी उनके साथ सब कुछ ठीक नहीं चल रहा था।





0 comments:

Post a Comment

See More

 
Top