मुंबई : बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत के निधन ने लोगों को झकझोर कर रख दिया है. 14 जून सुशांत सिंह राजपूत अपने घर में मृत पाए गए थे. मुंबई पुलिस इस बात की गहन जांच में लगी हुई है कि सुशांत सिंह राजपूत ने आत्महत्या जैसा कदम क्यों उठाया था. इस जांच के लिए मुंबई पुलिस ने सुशांत की गर्लफ्रेंड रिया चक्रवर्ती को जांच के लिए बुलाया, साथ ही उनसे करीब 9 घंटे पूछताछ भी की गई. पूछताछ के दौरान रिया चक्रवर्ती ने कई चैंकाने वाले खुलासे भी किये.

कथित गर्लफ्रेंड रिया चक्रवर्ती ने जांच के दौरान बताया कि एक्टर का बांद्रा में स्थित घर हॉन्टेड था. उन्होंने कहा कि ऐसा मैंने महसूस किया और यहां तक कि सुशांत भी इस बात से परेशान थे, जब हम वहां रह रहे थे. रिया चक्रवर्ती ने अपने बयान में यह भी बताया कि वे दोनों जल्द ही शादी करने वाले थे. सुशांत सिंह राजपूत का परिवार पहले इस शादी के पक्ष में नहीं था, लेकिन बाद में एक्टर का परिवार रिया चक्रवर्ती को पसंद करने लगा था. इसके साथ ही एक्ट्रेस ने कहा कि सभी चीजें सही जा रही थीं और मैंने उनके पापा के.के सिंह से भी दो बार बात की थी.

सुशांत सिंह राजपूत को लेकर रिया चक्रवर्ती ने पूछताछ में और भी कई खुलासे किये. उन्होंने सुशांत से अपने झगड़े के बारे में बताते हुए कहा कि सुशांत सिंह राजपूत से झगड़े के बाद वह कार्टर रोड पेंटहाउस घर छोड़कर चली गई थीं. हालांकि, दोनों ही फोन कॉल्स और टेक्स्ट मैसेज के जरिए एक-दूसरे से जुड़े रहते थे. इसके साथ ही पूछताछ में पता चला कि सुशांत सिंह राजपूत हर रात सोने से पहले रिया चक्रवर्ती को फोन किया करते थे. बता दें कि सुशांत सिंह राजपूत के निधन को लेकर फैंस मामले की सीबीआई जांच कराने की मांग कर रहे हैं.





0 comments:

Post a Comment

See More

 
Top