हरिद्वार : पूरे देश में कोरोना का कहर जारी है तो वहीं उत्तराखंड राज्य में भी कोरोना का कहर जारी है। उत्तराखंड में कोरोना मरीजों का आंकड़ा 2000 के पार हो चुका है। वहीं बात करें हरिद्वार के लक्सर की तो लक्सर क्षेत्र में अब तक 1 दर्जन से अधिक लोग इस महामारी से संक्रमित हुए हैं।

ताजा मामला लक्सर के सुल्तानपुर का है जहां पति-पत्नी के कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव आने के बाद स्वास्थ्य विभाग की टीम ने पति-पत्नी को हरिद्वार अस्पताल में भर्ती कराया और साथ ही। मौके पर पहुंचे पुलिस प्रशासन ने आसपास 200 मीटर के एरिया को सील कर दिया है। साथ ही आसपास में रहने वाले लोगों को एहतियात बरतने के निर्देश दिए हैं।

लक्सर के सुलतानपुर में दोनों पति-पत्नी 30 मई को दिल्ली से लौटे थे। स्वास्थ्य विभाग की टीम ने तभी सैंपल लेकर दोनों पति पत्नि को घर में ही होम क्वारंटाइन किया था। 17 जून देर शाम को पति पत्नी की रिपोर्ट पॉजिटिव आने के बाद स्वास्थ्य विभाग में हड़कंप मच गया। आनन-फानन में दोनों लोगों को हरिद्वार मेला अस्पताल भिजवाया गया। वहीं आज प्रशासन द्वारा 200 मीटर एरिया को सील कर दिया गया है। साथ ही लोगों को एहतियात बरतने के निर्देश  दिए हैं





0 comments:

Post a Comment

See More

 
Top