FILE PHOTO

जम्मू-कश्मीर से आतंकियों को लेकर बड़ी खबर आ रही है। घाटी के बिजबेहरा में केंद्रीय रिजर्व पुलिस फोर्स की टुकड़ी पर आतंकियों द्वारा हमला किया गया है जिसमे एक जवान शहीद हो गया। साथ ही एक बच्चे की भी मौत हो गई। शहीद जवान की पहचान अभी तक सामने नहीं आई है.

मिली जानकारी के अनुसार दक्षिणी कश्मीर के इस इलाके में शुक्रवार को आतंकियों ने सुरक्षाबलों को निशाना बनाकर हमला किया है, जिसमें एक सीआरपीएफ का जवान शहीद हो गया। साथ ही इस आतंकी हमले में एक बच्चे की भी मौत हो गई। आतंकी सुरक्षाबलों को निशाना बनाकर लगातार फायरिंग कर रहे हैं। बीते कई दिनों से पुलवामा, नौशेरा और घाटी के अन्य इलाकों में सुरक्षाबलों द्वारा सर्च ऑपरेशन चलाया जा रहा है, जिसके चलते कई खूंखार आतंकी ढेर हुए हैं। ऐसे में लगातार मुठभेड़ जारी है।

जम्मू-कश्मीर के बिजबेहरा में सीआरपीएफ की टुकड़ी पर घातक आतंकी हमला हुआ है। इस टुकड़ी में 10 से अधिक जवान होने की संभावना जताई जा रही है। फिलहाल इस बारे में अभी पुख्ता जानकारी नहीं मिली है।

त्राल में 3 आतंकी ढेर

इससे पहले त्राल में हुए मुठभेड़ में शुक्रवार को ही सुरक्षाबलों ने तीन आतंकियों को ढेर कर दिया था. यह मुठभेड़ गुरुवार रात से ही चल रही थी. मुठभेड़ में दो आतंकियों की लाश बरामद की गई है, तीसरे की तलाश की जा रही है.त्राल में भी मुठभेड़ के दौरान सेना का एक जवान और एक पुलिसकर्मी घायल हो गया था. फिलहाल, सर्च ऑपरेशन चलाया जा रहा है.





0 comments:

Post a Comment

See More

 
Top