नई दिल्ली : राजधानी दिल्ली में बारिश ने भयंकर कहर बरपाया है। इतनी बारिश हुई कि कई नाले उफान पर आ गए और नालों के आसपास के मकान बह गए। दिल्ली के मुख्य मार्गों पर भरे पानी ने प्रशासन की पोल खोलकर रख दी। मिंटो रोड ब्रिज के पास करीब 15 फीट पानी भर गया और इसमें कई छोटे वाहन और बस डूब गए। मिंटो रोड ब्रिज के पास जमा पानी में एक शव तैरता मिला। मृतक के साथ काम करने वाले नूर आलम ने बताया कि ये भी ड्राइवर है। मुझे मालिक का फोन आया था कि गाड़ी डूब गई है, यहां आकर उसे देखा तो नहीं मिला।

बस ड्राइवर ने बताया कि यहां एक डेड बॉडी तैर रही है। टीशर्ट और चप्पल से उसकी पहचान की, उसका नाम कुंदन सिंह है। दिल्ली पुलिस ने भी उसकी पहचान कर ली है। मानसून के कई दिनों बाद भी राजधानी में लोगों को अच्छी बारिश का इंतजार था। आज सुबह दिल्लीवासियों का ये इंतजार खत्म हुआ और जोरदार बारिश हुई. इस बारिश ने लोगों को गर्मी से कुछ निजात दिलाई।

हर साल की तरह इस बार भी पहली ही भारी बारिश में दिल्ली की सड़कें भरती हुई दिखीं और ट्रैफिक में परेशानी होने लगी। सेंट्रल दिल्ली के मिंटो ब्रिज में बने अंडरपास में भारी बारिश के कारण पानी भर गया। इस दौरान यहां से गुजर रही डीटीसी की एक बस इसमें फंस गई। हालात ऐसे थे कि अंडरपास में लगभग 15 फीट तक पानी भर गया और बस इसमें लगभग पूरी तरह डूब गई।





0 comments:

Post a Comment

See More

 
Top