सुशांत सिंह राजूपत मामले में एक नया मोड़ आया है। अब सुशांत के पिता केके सिंह ने रिया चक्रवर्ती के खिलाफ बिहार के एक थाने में FIR दर्ज कराई है और कई गंभीर आरोप लगाए हैं। सुशांत के पिता का आरोप है कि रिया ने सुशांत से पैसे लिये और उसे आत्महत्या के लिए उकसाया। सुशांत के पिता केके सिंह ने रिया के खिलाफ 5 पेज़ की FIR रविवार को रजिस्टर कराई। रिया पर पुलिस ने आईपीसी की धारा 406, 420, 341, 323 और 342 के तहत मामला दर्ज कराया है। ये केस बिहार, पटना के राजीव नगर थाने में है। वहीं बिहार पुलिस रिया से पूछताछ करने उनके घर पहुंची लेकिन रिया वहां नहीं मिली. वहीं अब बिहार पुलिस रिया के अन्य ठिकानों पर उनकी तलाश करने में जुटी है।

पिता का आरोप

आपको बता दें कि सुशांत के पिता ने आरोप लगाया है कि पिछले कुछ समय में ही सुशांत के अकाउंट से करीब 17 करोड़ रुपये ऐसे अकाउंट्स में ट्रांसफर किये गए हैं जिनसे सुशांत का कोई लेना देना नहीं है। ऐसे में उन्होंने अपील की है कि इन अकाउंट्स की जांच करके पता लगाया जाए कि ये पैसा धोखेबाजी से कहां भेजा गया। इसके अलावा उन्होंने ऐसी कई बातों का जिक्र किया जिनसे ये पता लगता है कि रिया सुशांत के साथ अच्छा व्यवहार नहीं करती थी और सुशांत के करियर को बर्बाद करने की धमकी देती रहती थी।

सुशांत के पिता ने अपने आरोप पत्र में पूछा है कि जहां सुशांत को अनेक फिल्में मिल रही थीं और उनका करियर काफी अच्छा चल रहा था, वहीं ऐसी कौन सी वजहें पैदा हो गई कि सुशांत को फिल्में मिलनी बंद हो गईं। उन्होंने रिया पर यह भी आरोप लगाया है कि वह सुशांत को अपने परिवार के लोगों से मिलने और बात करने से रोकती रहती थीं।

केके सिंह ने कहा है कि रिया से मिलने से पहले सुशांत मानसिक रूप से पूरी तरह से स्वस्थ था लेकिन उसके बाद ऐसा क्या हुआ कि सुशांत की ऐसी हालत हो गई। आरोप पत्र में पूछा गया है कि अगर उनका बेटा मानसिक रूप से ठीक नहीं था तो इसकी जानकारी उन्हें क्यों नहीं दी गई। उन्होंने रिया चक्रवर्ती पर आरोप लगाया है कि उन्होंने अपने साथियों और डॉक्टर के साथ मिलकर सुशांत की ऐसी हालत की और उसे आत्महत्या करने के लिए मजबूर किया।

वहीं, सुशांत की सुसाइड के बाद मुम्बई पुलिस ने रिया के पूछताछ की थी। पटना पुलिस ने इस मामले में मुंबई इंवेस्टिगेटिव टीम के डीसीपी से मुलाकात की।

ये मामला सिर्फ एक तरफा नहीं बल्कि इस FIR से पहले रिया चक्रवर्ती ने गृह मंत्री अमित शाह से CBI जांच की भी मांग की थी। वहीं, 15 जुलाई को सुब्रमण्यम स्वामी ने भी सुशांत सिंह मामले में जांच के लिए पीएम मोदी को लेटर लिखा। लोक जनशक्ति के राष्ट्रीय अध्यक्ष चिराग पासवान ने भी महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे से इस मामले में जांच की बात की।





0 comments:

Post a Comment

See More

 
Top