MSVEदेहरादून : देहरादून में तीन सेना के जवानों को गढ़ी कैंट पुलिस ने गिरफ्तार किया है। तीनों को लॉकडाउन के दौरान पार्टी करने और लोगों के मारपीट करने के आरोप में गिरफ्तार किया। तीनों को सोमवार को कोर्ट में पेश कर आगे की कार्रवाई की जाएगी।

मिली जानकारी के अनुसार देहरादून राजभवन के पास से किमाड़ी होते मसूरी जाने वाले रास्ते तीन सेना के जवान पार्टी कर रहे थे। तीनों देहरादून के मिलट्री अस्पताल में तैनात हैं। साथ ही तीनों पर ग्रामीणों के साथ मारपीट करने का भी आरोप है। सूचना पाकर मौके पर पहुंची गढ़ी कैंट पुलिस ने तीनों को गिरफ्तार किया।

कैंट कोतवाली प्रभारी उप निरीक्षक संजय मिश्रा ने जानकारी दी कि नदी रिस्पना रोड, नेहरू कॉलोनी निवासी पंकट पटवाल रविवार देर शाम किमाड़ी-मसूरी रोड से गुजर रहे थे। तभी किमाड़ी के पास पार्टी कर जा रहे तीन सेना के जवानों ने पंकज और उनके साथियों के मारपीट की। आसपास के लोगों ने मौके पर पहुंचकर उनका बचाव किया। सूचना पाकर मौके पर पहुंची गढ़ी कैंट थाना पुलिस ने मौके से फौजी राकेश कुमार, गणेश सिंह, अगस्ती स्वयंन घोष को गिरफ्तार किया।तीनों को सोमवार को पुलिस न्यायालय में पेश करेगी। वहीं घटना को लेकर पुलिस आसपास के लोगों से पूछताछ कर रही है।





0 comments:

Post a Comment

See More

 
Top