रामनगर : कोरोना के कहर के साथ उत्तराखंड में गुलदार का कहर भी जारी है। गुलदार का आतंक उत्तराखंड में कम होने का नाम नहीं ले रहा है। आए दिन गुलदार मासूम लोगों को अपना शिकार बना रहा है। कभी आंगन में खेलते हुए बच्चों को गुलदार ने निवाला बनाया तो वहीं कभी घास लेने गई महिलाओं को भी गुलदार ने अपना निवाला बनाया। वहीं एक बड़ी अनहोनी होने से आज बच गई । जी हां ताजा मामला बुधवार सुबह रामनगर का है। जहां मॉर्निंग वॉक पर गई महिला और उसके कुत्ते पर गुलदार ने झपटा मारा लेकिन महिला बाल बाल बची।

मिली जानकारी के अनुसार रामनगर में मॉर्निंग वॉक के लिए निकली नए बाईपास पुल के समीप सुबह लगभग 6:30 बजे टेढ़ा रोड कौशल्या पुरी निवासी त्रिलोक जोशी मंजू जोशी व उनके कुत्ते पर गुलदार ने हमला किया। अन्य मॉर्निंग वॉक करने वाले लोगों के शोर मचाने के बाद गुलदार वहां से भाग खड़ा हुआ।

1 हफ्ते से लगातार लोगों को किया जा रहा था सूचित

गौरतलब है कि मीडिया के द्वारा बीते 1 हफ्ते से लगातार जनता को सूचित किया जा रहा था कि इस क्षेत्र में गुलदार दिखाई दिया है। इसलिए यहां न घूमें। साथ ही प्रशासन भी लगातार जनता से अपील कर रहा था कि इस क्षेत्र में वॉक करने ना जाएं जिसके उपरांत भी लोग प्रशासन की बात नहीं मान रहे हैं जिसका नतीजा यह निकला कि आज एक बड़ी अप्रिय घटना होने से टल गई लेकिन सवाल तो वन विभाग की कार्यप्रणाली पर भी खड़े होते हैं कि 1 हफ्ते से लगातार चल रही खबरों के बाद भी वन विभाग द्वारा कोई एक्शन क्या नहीं लिया





0 comments:

Post a Comment

See More

 
Top