सुशांत सिंह राजपूत मामले से जुड़ी बड़ी खबर है। जी हां फिल्ममेकर महेश भट्ट को बांद्रा पुलिस ने पूछताछ के लिए बुलाया है और महेश भट्ट बांद्रा पुलिस स्टेशन पहुंचे हैंं। महेश भट्ट से सुशांत सिंह राजपूत और उनको लेकर उड़ रही अफवाहों को लेकर पुलिस पूछताछ करेगी। बता दें कि सुशांत सिंह राजपूत मामले में बांद्रा पुलिस अब तक 37 लोगों से पूछताछ कर चुकी है। मामले की जांच की आंच अब महेश भट्ट तक जा पहुंची है. सुशांक मामले की पूछताछ के लिए अब महेश भट्ट को बांद्रा पुलिस थाने बुलाया है. महेश भट्ट को मुंबई पुलिस ने थाने में आज दोपहर 12 बजे हाजिर होने के लिए कहा गया था.

आपको बता दें कि रविवार को महाराष्ट्र के गृहमंत्री अनिल देशमुख ने बताया था कि सुशांत सुसाइड मामले में महेश भट्ट और करण जौहर के मैनेजर से पूछताछ की जाएगी. बाद में कहा गया कि करण के मैनेजर नहीं बल्कि धर्मा प्रोडक्शन के CEO अपूर्व मेहता को स्टेटमेंट दर्ज करने के लिए बुलाया गया है. अब जब महेश भट्ट को पुलिस स्टेशन बुला लिया गया है तो देखना होगा कि इस मामले में वो क्या बड़ा खुलासा करते हैं.

आपको बता दें कि बांद्रा पुलिस अब तक सुशांत सिंह राजपूत मामले में 37 लोगों से पूछताछ कर चुकी है। जिसमे उसकी गर्लफ्रेंड रिया चक्रवर्ती, घर के नौकर समेत दोस्त शामिल हैं। सुशांत 14 जून को अपने बांद्रा वाले घर में मृत पाए गए थे।





0 comments:

Post a Comment

See More

 
Top