उत्तराखंड में मैदान से लेकर पहाड़ तक दुष्कर्म और छेड़छाड़ के मामलों में बढ़ोतरी हो रही है। आए दिन मामले थाने-कोतवाली में दर्ज किए जा रहे हैं। जिसमे अधिकतक नाबालिग बच्चियां दुष्कर्म का शिकार हो रही हैं। वहीं राह चलते छेड़छाड़ के मामलों में भी उत्तराखंड में बढ़ोतरी हुआ है। इन अपराधों ने अब पहाड़ों में भी पैर पसार लिया है।

एक विशेष समुदाय के युवक पर बच्ची से छेड़छाड़ करने का आरोप

ताजा मामला चमोली के जोशीमठ का है जहां एक विशेष समुदाय के युवक पर बच्ची से छेड़छाड़ करने का आरोप लगाते हुए लोगों ने बाजार में जमकर हंगामा किया। वहीं इसके बाद मौके पर भारी पुलिस फोर्स पहुंची औऱ हर ओर तैनात की गई। बच्ची के परिजनों और परिचितों ने बीच बाजार में मौके पर पहुंचकर हंगामा किया औऱ विशेष समुदाय के लोगों की दुकानों को नुकसान पहुंचाया।

आप देख सकते हैं कि कैसे विशेष समुदाय के लोगों की दुकान में गाय सब्जियां खा रही है। युवक को गलती का नुकसान भुगतना पड़ा। मामला सोमवार रात का बताया जा रहा है लेकिन लोगों को जैसे ही इसकी जानकारी लोग आज मंगलवार सुबह बाजार में हंगामा करने पहुंचे। मौके पर भारी पुलिस फोर्स पहुंची औऱ लोगों से शांति की अपील की। पुलिस ने आरोपी के खिलाफ पोक्सो एक्ट के तहत मामला दर्ज कर लिया है।





0 comments:

Post a Comment

See More

 
Top