जसपुर : ऊधमसिंह नगर जिले के जयपुर में ऐसी घटना सामने आई है, जिससे सनसनी फैल गई। 1500 रुपये के लेनदेन को लेकर समझौते के लिए बुलाने पर बेटे की जगह गए पिता की आरोपियों ने 11 बार चाकू गोदकर हत्या कर दी। पूरी वारदात सीसीटीवी में कैद हुई है। पुलिस ने हत्यारों की गिरफ्तारी के लिए दो टीमों का गठन किया है।

घटना मोहल्ला नई बस्ती का है। जानकारी के अनुसार निवासी बुजुर्ग गुच्छन खां लकड़ी मंडी में आरा मशीन पर मजदूरी करता था। मृतक की पत्नी ने बताया कि उसके बड़े बेटे नदीम का उसके तीन दोस्तों से 1500 रुपये को लेकर झगड़ा हुआ था। आरोपियों ने नदीम का मोबाइल भी छीनकर रख लिया था। नदीम ने घर आकर सारी बात बताई थी। मंगलवार शाम को एक युवक का फोन आया और उसने कहा कि वह सोमवार को हुए झगड़े का फैसला करा देगा, नदीम को भेज दो।

नदीम के बजाय उसका पिता गुच्छन खां बेटे के दास्तों से समझौता करने चला गया। शाम छह बजे उन्हें सूचना मिली कि एनएच पर धर्मकांटे के पास तीन युवकों ने उनके पति को चाकू से गोदकरघायल कर दिया है। कुछ लोगों ने गुच्छन खां को सरकारी अस्पताल पहुंचाया, जहां उन्हें मृत घोषित कर दिया। मृतक के शरीर पर चाकू के 11 निशान मिले हैं।

हत्यारों की गिरफ्तारी के लिए पुलिस की दो टीमें गठित की गई हैं। पुलिस सीसीटीवी कैमरे की फुटेज की भी जांच कर रही है। बताया जा रहा है कि जब हत्या की जा रही थी, उस वक्त कई लोग घटनास्थल के आसपास थे। लेकिन, किसी ने भी गुच्छन खां को बचाने का प्रयास नहीं किया। बल्कि लोग वीडियो बनाते रहे। वीडियो में हत्यारे गुच्छन खां को पकड़कर चाकू से ताबड़तोड़ हमले करते दिखाई दे रहे हैं।





0 comments:

Post a Comment

See More

 
Top