corona rapid rantigen test kitदेहरादून : डोईवाला के केशवपुरी, राजीवनगर में एक युवक की कोरोना रिपोर्ट पाॅजिटिव आई है। युवक 15 जुलाई को ही दिल्ली से यहां अपनी सुसराल आया था। आत वक्त उसने अपना पता सुसराल का दिया था, लेकिन कोरोना रिपोर्ट पाॅजिटिव आने के बाद जब स्वास्थ्य विभाग की टीम उसे खोजने पहुंची तो वो वहां नहीं मिला। इसके बाद हड़कंप मच गया। रिपोर्ट कोरोना पॉजिटिव आने के बाद स्वास्थ्य विभाग की टीम अब उसे इलाज के लिए हॉस्पिटल ले जाने की तैयारी में है।

डोईवाला अस्पताल अधीक्षक डॉक्टर के.एस. भंडारी ने बताया कि दिल्ली का रहने वाले इस युवक की केशवपुरी बस्ती डोईवाला में ससुराल है। 15 जुलाई को दिल्ली से आया था। रायवाला में सैंपलिंग हुई थी, जिसकी रिपोर्ट पाॅजिटिव आई है। युवक को ढूंढने में शनिवार को स्वास्थ्य विभाग की टीम को पसीना बहाना पड़ा। युवक दिल्ली से वापस आने के बाद अपनी ससुराल से हटकर राजीव नगर ट्रेचिंग ग्राउंड के पास किराये पर कमरा लेकर वहां रहने लगा था। स्वास्थ्य विभाग की टीम को काफी देर तक उसका बताया पता ही नहीं मिला।

राज्य में कोरोना के अब तक 4102 मामले आ चुके हैं। जिनमें 3021 स्वस्थ भी हो चुके हैं। 996 एक्टिव मरीज हैं। प्रदेश में कोरोना संक्रमित 51 लोगों की प्रदेश में मौत भी हो चुकी है। इनमें जिला ऊधमसिंहनगर की 55 वर्षीय एक महिला की मौत शुक्रवार को रिपोर्ट हुई है। महिला की 13 जुलाई को अस्पताल ले जाते वक्त मौत हुई थी, जिसमें कोरोना की पुष्टि अब हुई है।





0 comments:

Post a Comment

See More

 
Top