मजफ्फरनगर : आपने पहले शायद ही कभी ऐसा सुना होगा कि लड़के ने अपनी प्रेमिका का फोन नहीं उठाया और उसे पुलिस उठा ले गई। ये मामला यूपी के मजफ्फरनगर के जानसठ का हैै। प्रेमिका लगातार अपने प्रेमी को फोन कर रही थी। कई बार फोन लगाने के बाद भी जब फोन रिसीव नहीं हुआ तो प्रेमिका ने दो-दो थानों की पुलिस को फोन लगा दिया। फिर क्यों था दो थानों की पुलिस प्रेमिका के प्रेमी के घर पहुंच गई ओर प्रेमी समेत उसके भाई को भी थाने उठा लाई।

प्रेमिका ने पुलिस को प्रेमी के फोन नहीं उठाने की शिकायत की और उसको फिर फोन लगाने लगी। इधर युवक के फोन की घंटी बज ही रही थी कि घर में अचानक पुलिस पहुंच गई। इससे पहले कि वो कुछ समझ पाता या पुलिस को कुछ बताता। दो थानों की पुलिस उसे उठाकर थाने ले गई। थाने पहुंची प्रेमिका का गुस्सा देख प्रेम घबरा गया। प्रेमिका युवक से शादी की जिद पर अड़ गई। मामले को लेकर थाने में काफी देर तक हंगामा चलता रहा। आखिर में प्रेमी ने एक वर्ष बाद शादी करने की बात कही, तब कहीं जाकर प्रेमिका का गुस्सा शांत हुआ।

थाना क्षेत्र के गांव की युवती का एक युवक से प्रेम प्रसंग चला आ रहा था। आरोप है कि युवती ने अपने प्रेमी से बातचीत करने के लिए मोबाइल से फोन किया। प्रेमी ने अपनी प्रेमिका फोन रिसीव नहीं किया। जिसको लेकर प्रेमिका नाराज हो गई। प्रेमिका ने 100 नंबर डायल करके पुलिस को सूचना दे दी। सूचना मिलने ही दो थानों की पुलिस प्रेमी को पकड़ने के लिए उसके घर पर पहुंची। पुलिस ने दबिश देकर प्रेमी युवक व उसके भाई को हिरासत में ले लिया और थाने में लाकर बैठा दिया।





0 comments:

Post a Comment

See More

 
Top