सुशांत सिंह राजपूत केस में बीते दिन मंगलवार को नया मोड़ आया। सुशांत के पिता केके सिंह ने रिया चक्रवर्ती और उसके परिवार पर कई गंभीर आरोप लगाते हुए बिहार के एक थाने में केस दर्ज कराया। वहीं अब खबर है कि रिया ने खुद को बचाने के लिए देश के सबसे बड़े लॉयर को हायर किया है। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक रिया ने दिल्ली बेस्ड लॉयर मानेशिंदे को हायर किया है जो कि सलमान खान और संजय दत्त का केस हैंडल कर चुके हैं। सुशांत के पिता ने रिया चक्रवर्ती पर बेटे को प्रताड़ित करने और आत्महत्या को मजबूर करने का आरोप लगाया है। सुशांत के पिता का आरोप है कि रिया ने ही सुशांत को आत्महत्या के लिए उकसाया था और सुशांत के अकाउंट से 15 करोड़ रुपये कई अकाउंट्स में ट्रांसफर किए थे। खबर है कि रिया ने वकील मानेशिंदे को हायर किया है। वह सलमान खान के 1998 के ब्लैकबक और संजय दत्त के 1993 के मुंबई ब्लास्ट केस के वकील रहे हैं। रिया अंतरिम जमानत के लिए आज अप्लाई कर सकती हैं।

जूनियर वकील आनंदिनी फर्नांडिस को रिया के घर के बाहर देखा गया

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार मानेशिंदे ने अग्रिम जमानत के लिए मंगलवार को ही पेपर्स साइन कर दिए थे क्योंकि जूनियर वकील आनंदिनी फर्नांडिस को रिया के घर के बाहर देखा गया था। रिया के पिता ने 7 पेज की FIR में सुशांत के खाते से 15 करोड़ रुपये ट्रांसफर होने की बात भी लिखी है। उन्होंने लिखा है कि रिया और उनके परिवार ने जानबूझकर सुशांत को मानसिक रूप से बीमार दिखाने की कोशिश की थी। साथ ही रिया ने उनके बेटे को मेडिकल रिपोर्ट और मानसिक स्थिति के बारे में सबको बताने की धमकी दी थी।

मेडिकल रिपोर्ट्स भी अपने साथ ले गई थी रिया-पिता

सुशांत के पिता ने रिया पर उनके बेटे को दवा के ओवरडोज देने का आरोप लगाया। केके सिंह ने अपनी एफआईआर में इस बात का भी जिक्र किया है कि सुशांत की मौत के कुछ दिन पहले ही रिया वहां से चली गईं और साथ में कैश, जेवर, लैपटॉप, सुशांत के बैंक कार्ड्स और उनके पिन, सुशांत की मेडिकल रिपोर्ट्स आदि भी अपने साथ ले गईं। केके सिंह का आरोप है कि रिया और परिवार ने सुशांत को आत्महत्या करने पर मजबूर किया।





0 comments:

Post a Comment

See More

 
Top