गुना : मध्य प्रदेश पुलिस का बर्बर चेहरा सामने आया है, जिसे देखकर आपके रोंगटे भी खड़े हो जाएंगे। गुना में जमीन खाली कराने पहुंची पुलिस ने दलित किसान की बेरहमी से पिटाई कर दी। किसान पुलिस और अफसरों के सामने मिन्नतें करता रहा लेकिन, पत्थर दिल अफसरों का दिल नहीं पसीजा और ताबड़तोड़ लाठियां बरसाते रहे। इसके बाद किसान और उसकी पत्नी ने जहर गटक लिया। दोनों की हालत गंभीर बाई हुई है।

जहर गटकने और बुरी तरह पिटाई के बाद किसान बेसुध होकर जमीन पर गिर गया। पिता को बेसुध पड़े देख, 7 मासूम बच्चे पास में खड़े होकर रोते रहे। एक बेटी पिता को झकझोर रही थी। पापा उठो ना…बड़ी बहन को रोता देख पास में खड़े सभी भाई-बहन रो रहे थे। मामले में जब कोइ कार्रवाई नाहों हुई तो ज्योतिरादित्य सिंधिया के हस्तक्षेप के बाद गुना के कलेक्टर और एसपी को हटाया गया।

किसानों पर लाठी बरसाने को लेकर शिवराज सरकार घिर गई है। कांग्रेस पूरी तरह से सरकार पर हमलावर है। कांग्रेस ने कहा है कि कांग्रेस पार्टी ने हमेशा ही गरीबों और किसानों की लड़ाई में उनका साथ दिया है। शिवराज सरकार के इस अमानवीय कृत्य ने बीजेपी की तनाशादी को बेनकाब किया है। ये लड़ाई शिवराज सरकार के अंत का आरंभ है। राहुल गांधी ने वीडियो ट्वीट कर शिवराज सरकार पर सवाल खड़े किये हैं।





0 comments:

Post a Comment

See More

 
Top