सुशांत सिंह की मौत को एक महीने से अधिक का वक्त बीत गया है लेकिन सुशांत की छवि और उनका प्रभाव युवाओं पर अब तक बेहद गहरा दिख रहा है। हालात ये हैं कि सुशांत की आत्महत्या से दुखी उनके चाहने वाले अब भी आत्महत्या कर रहें हैं। ऐसा ही एक मामला छत्तीसगढ़ से सामने आया जहां एक नाबालिग छात्रा ने आत्महत्या कर ली। वो खुद को सुशांत का फैन बताती थी।

बताया जा रहा है कि छत्तीसगढ़ के भिलाई में रहने वाली सातवीं कक्षा की एक छात्रा सुशांत की मौत के बाद से अवसाद में थी। वो लगातार सुशांत से जुड़े आर्टिकल पढ़ रही थी। सुशांत की फिल्में देखा करती है। बताते हैं आत्महत्या से पहले छात्रा ने सुशांत की फिल्म छिछोरे देखी। इसके बाद उसने अपने कमरे में फांसी लगा ली। छात्रा ने एक सुसाइड नोट भी छोड़ा है। नाबालिग छात्रा ने अपने सुसाइड नोट में लिखा है कि वो सुशांत सिंह राजपूत की मौत से काफी आहत थी। अपने पसंदीदा अभिनेता का इस तरह से जाना उसे अच्छा नहीं लगा जिसकी वजह से वह अपना जीवन खत्म कर रही है।

परिवार वालों से पूछताछ के बाद भिलाई पुलिस ने बताया कि छात्रा के पिता रायपुर में एक निजी कंपनी में नौकरी करते हैं। उनके तीन बच्चे हैं। आत्महत्या करने वाली छात्रा सबसे बड़ी थी। बुधवार सुबह मृतका की मां अपने दो बच्चों को लेकर मायके चली गई थी। इस कारण छात्रा अपने पिता के साथ घर पर अकेली थी।

छात्रा के पिता की माने तो उन्होंने भी अपनी बच्ची के साथ बैठकर कुछ देर फिल्म देखी लेकिन उन्हें मार्केट जाना था इसलिए वो पूरी फिल्म नहीं देख पाए। छात्रा के पिता ने छात्रा से भी मार्केट चलने के लिए कहा लेकिन उसने मना कर दिया। छात्रा के पिता जब मार्केट से लौटे तो उन्होंने अपनी बेटी को फंदे से लटकते हुए पाया।





0 comments:

Post a Comment

See More

 
Top