प्यार में किसी का अंजाम अच्छा और खुशी भर होता है तो किसी के प्यार का अंत दर्दनाक होता है। ऐसी ही प्यार का दर्दनाक अंत हुआ फतेहगढ़ कोतवाली क्षेत्र के बधौआ ग्राम में… जी हां प्रेमिका को न पाने पर प्रेमी ने आत्महत्या कर ली। प्रेमी का शव फंदे से लटका मिला। वहीं पुलिस को मौके से सुसाइड नोट मिला जिसमे प्रेमिका के नाम के साथ खुदकशी की चौंकाने वाली वजह सामने आई। पुलिस ने अब सुसाइड नोट के आधार पर जांच शुरू की और लड़की के घरवालों से पूछताछ शुरु की।

फतेहगढ़ कोतवाली क्षेत्र के बधौआ निवासी 21 वर्षीय अभिषेक जाटव ने सोमवार की रात घर के अंदर फांसी लगाकर खुदकशी कर ली। मंगलवार की सुबह कमरे में उसका शव फांसी के फंदे से लटका मिला। बेटे की खुदकुशी से घर में कोहराम मच गया। सूचना पाकर मौके पर पुलिस पहुंची। परिवार वालों ने बताया कि सोमवार रात खाना खाने के बाद सभी लोग सो गए थे, इस बीच किसी समय बेटे ने फांसी लगा ली। सुबह बेटी शर्मीला ने भाई का का शव फंदे पर लटका देखा।

पुलिस को मौके से सुसाइड नोट मिला जिससे पता चला कि अभिषेक का काफी समय से पूजा नाम की युवती से अफेयर चल रहा था। सुसाइड नोट में लड़की का नाम लिखा है। मृतक ने लिखा कि उनके प्रेम प्रसंग की बात पूजा के घर वालों को पता चल गई थी। पूजा के पिता-भाई उसे जान से मारने की धमकी दे रहे थे। इसी वजह से वह अपनी जान दे रहा है। खुदकशी के लिए मेरे पिता और अन्य स्वजनों को परेशान न किया जाए। प्रभारी कोतवाल रामसेवक वर्मा ने बताया कि कर्नलगंज चौकी प्रभारी की प्राथमिक जांच में युवक और युवती में काफी दिनों से प्रेम प्रसंग चलने की जानकारी मिली है। युवती के परिजनों से पूछताछ के बाद कार्रवाई की जाएगी।





0 comments:

Post a Comment

See More

 
Top