बड़कोट : नगर पालिका बड़कोट में कोरोना के मामले बढ़ने से लोगों को कोरोना का डर सताने लगा है। कोरोना संक्रमण के खतरे को देखते हुए व्यापार मंडल की पहल से नगर पालिका, व्यापारियों और प्रशासन की संयुक्त बैठक में बड़कोट शहर में तीन दिन के लिए लाॅकडाउन का फैसला लिया गया है। आज से 23 जुलाई तक बड़कोट शहर में पूरी तरह लाॅकडाउन रहेगा। इस दौरान वाहन भी नहीं चलेंगे।

दो दिन लगातार दो मामले सामने आने के बाद लोगों में दहशत है। दोनों ही पाॅजिटिव मरीजों की कोई ट्रैवल हिस्ट्री नहीं है। इनमें एक व्यापारी भी शामिल है। इससे माना जा रहा है कि कोरोना की दस्तक कम्यूनिटी में हो चुकी है। इसको देखते हुए कम्यूनिटी स्प्रेड का खतरा हो सकता है। मामले की गंभीरता को देखते हुए संयुक्त बैठक बुलाई गई, जिसमें सोमवार रात आठ बजे से 23 जुलाई रात आठ बजे तक पूरी तरह लॉकडाउन रखने का निर्णय लिया गया।

इस दौरान सभी व्यापारिक प्रतिष्ठान बंद रहेंगे। वाहनों की आवाजही भी नहीं होगी। लॉकडाउन का उल्लंघन करने वालों के खिलाफ कड़ी कार्रवाई होगी। नगर पालिका अध्यक्ष अनुपमा रावत ने कहा कि लोगों को लाॅकडाउन का पालन गंभीरता से करना होगा। कोरोना को लेकर बनाए गए नियमों को पालन करने से ही इससे बचा जा सकता है। लोगों को गंभीरता बरतनी चाहिए।





0 comments:

Post a Comment

See More

 
Top