विकासनगर : विकासनगर के डाकपत्थर में सुबह घूमने निकली लड़कियों को नाले से किसी नवजात बच्चे के रोने की आवाज सुनाई दी। लड़कियों ने नाले की तरफ जाकर देखा तो वहां एक नवजात बच्ची पड़ी रो रही थी। लड़कियों ने इसकी जानकारी राहगिरों को दी, जिसके बाद बच्ची को बाहर निकालकर पुलिस को सूचना दी गई। मौके पर पहुंची पुलिस ने बच्चे को अपने कब्जे में ले लिया।

जानकारी के अनुसार सुबह लड़कियां रोजाना की तरह घूमने जा रही थी। इस दौरान उनको डाकपत्थर चौकी क्षेत्र क्षेत्र के पीएनबी के सामने के नाले से नवजात के रोने की आवाज सुनाई पड़ी। पुलिस ने नवजात के परिजनों की तलाश तेज कर दी है। नाले में पानी नहीं था। नवजात कोघास के ढेर पर रखा गया था। नाले से नवजात मिलने की बात के फैलते ही वहां बड़ी संख्या में लोग भी जमा हो गए।

नवजात को फिलहाल अस्पताल में ही रखा गया है। टीकाकरण किया जा रहा है। बताया कि मामले की जानकारी चाइल्ड केयर कमेटी को भी दे दी है। कमेटी ही तय करेगी कि नवजात को परवरिश के लिए कहां पर और कैसे सौंपा जाए। पुलिस ने नवजात के परिजनों की तलाश तेज कर दी है। बताया कि यदि किसी को इस संबंध में कोई जानकारी है तो वह सीधे पुलिस से संपर्क कर सकता है।





0 comments:

Post a Comment

See More

 
Top