उत्तरकाशी : उत्तराखंड में कोरोना का कहर बढ़ता जा रहा है। लगातार कोरोना शतक लगा रहा है जिससे प्रदेशवासियों में खौफ है। इसको लेकर सरकार अलर्ट हो गई है और इसलिए सप्ताह में दो दिन चार जिलों में लॉकडाउन लागू किया गया है। जिसमे हरिद्वार, देहरादून, नैनीताल और उधमसिंह नगर शामिल है। लेकिन इस वक्त बड़ी खबर उत्तरकाशी के बड़कोट से आ रही है। जी हां बड़कोट में वार्ड नं. 4 में एक 29 साल के युवक में कोरोना की पुष्टि हुई है जिसके बाद स्वास्थ्य विभाग की टीम मौके पर पहुंची और कोरोना मरीज को उत्तरकाशी जिला अस्पताल ले जाया गया है। वहीं पुलिस प्रशासन द्वारा पूरे इलाके को सील कर दिया गया और बाजार को भी बंद कराया गया है। पुलिस फोर्स तैनात की गई है।

पुलिस प्रशासन इस बात से हैरान और परेशान

हैरान करने वाली बात ये है कि जिस 29 साल के युवक में कोरोना की पुष्टि हुई है उसकी कोई ट्रेवल हिस्ट्री नहीं है इस बात ने पुलिस प्रशासन को परेशानी में डाल दिया है। युवक कंसेरू गांव का है। युवक पुरोला नौकरी करता है और वो रोजाना बड़कोट से पुरोला अपडाउन करता था। पुलिस छानबीन कर रही है कि युवक किस-किस के सम्पर्क में आया है। सभी को चिन्हित किया जा रहा है। बाजार बंद कराए गए हैं। इलाका सील कर पुलिस फोर्स तैनात की गई है।

जानकारी मिली है कि युवक आईटीआई बड़कोट में काम करता था। वहीं युवक के कोरोना पॉजिटिव पाए जाने के बाद बड़कोट आईटीआई में भी हड़कंप मच गया है। सभी कर्मचारियों के सैंपल जांच के लिए लिए गए हैं।





0 comments:

Post a Comment

See More

 
Top