देहरादून : मुख्यमंत्री त्रिवेंद्र सिंह रावत ने आज शुक्रवार को केंद्रीय सङक परिवहन एवं राजमार्ग मंत्री नीतिन गङकरी, केंद्रीय वन एवं पर्यावरण मंत्री प्रकाश जावडेकर से वीडियो कांफ्रेंसिग के जरिए बात की। इस वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के जरिए सीएम और केंद्रीय मंत्रियों ने चारधाम परियोजना की समीक्षा की। सीएम ने कई अहम जानकारियां केंद्रीय मंत्रियों को दी।

सीएम ने केंद्रीय मंत्री नितिन गडकरी को जानकारी दी कि गैरसैंण को उत्तराखंड की ग्रीष्मकालीन राजधानी घोषित की गई  है और इसका आदेश भी जारी हो गया है। सीएम त्रिवेंद्र रावत ने केंद्रीय सड़क परिवहन मंत्री के साथ वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग में बात कर उत्तराखंड की ग्रीष्मकालीन राजधानी गैरसैंण तक बेहतर सड़क मार्ग बनाने की मांग की है, जिसपर केंद्रीय सड़क परिवहन मंत्री इस पर सैद्धांतिक सहमति देते हुए इसका प्रस्ताव भेजने को कहा है। जिसके बाद अब गैरसैंण तक सड़क बनने की उम्मीद है जिससे वहां की स्थिति भी बेहतर होगी और लोगों को कई तरह की सुविधाएं मिलेंगी।





1 comments:

  1. यह ब्लॉग निश्चित रूप से आप का बहुत बड़ा प्रयास है। अद्यतन रखें!। इस लेख को पढ़ने के बाद, मुझे एक विचार मिला कि मैं अपने अगले कदम के लिए उपयोग कर सकता हूं। कुछ वाक्यों को यहाँ स्पष्ट रूप से चित्रित किया गया है। यह आलेख लिखने के लिए आपका धन्यवाद। मुझे यहां से काफी अनुभव मिला।

    ReplyDelete

See More

 
Top