केदारनाथ धाम के दर्शन और बासुकी ताल त्रियुगी नारायण ट्रैकिंग पर गए देहरादून क्षेत्र के 2 और नैनीताल के 2 युवक पिछले 3 दिन से लापता हैं जिनको एसडीआरएफ रुद्रप्रयाग की टीम हेलीकॉप्टर के जरिए ढूंढ रही है। एसडीआरएफ हेलीकॉप्टर के जरिए जंगलों पर नजर बनाए हैं।

वहीं सीएम ने गुरुवार सुबह पौधा रोपण के दौरान जानकारी दी कि चारों युवकों का पता चल गया है। हालांकि सीएम ने ये जानकारी नहीं दी कि चारों की लोकेशन कहां आई है और वो कहां हैं। लेकिन सीएम ने साफ किया है कि चारों का पता चल गया है औऱ उन्हें धुआं उड़ाने को कहा गया है। वहीं सभी युवकों की खोजबीन में एसडीआरएफ की टीम जुटी हुई है।

बता दें कि देहरादून के दो और नैनीताल जिले के दो युवक 3 दिन से लापता है जिसकी जानकारी रुद्रप्रयाग जिला प्रशासन ने दी तो क्षेत्र में हड़कंप मच गया परिवार के लोग चिंतित हैं और शासन प्रशासन से इन युवकों को खोजने की मांग कर रहे हैं हालांकि एसडीआरएफ की टीम सूचना मिलते ही इन युवकों की खोजबीन में जुटी हुई है।

मिली जानकारी के अनुसार यह चार युवक जिनके नाम हर्ष भंडारी, मोहित भट्ट, जगदीश बिष्ट और डैनी ग्रूंगे जो केदारनाथ दर्शन के साथ ही बासुकी ताल और त्रियुगी नारायण की ट्रेनिंग के लिए भी निकले थे। इनकी लोकेशन वासुकी ताल से त्रिगुणी नारायण की ओर मिली है।फिलहाल इनकी लोकेशन कहां है ये जानकारी नहीं मिली है।





0 comments:

Post a Comment

See More

 
Top