देहरादून : बुधवार को पीएम मोदी ने केदारनाथ में चल रहे पुनर्निर्माण कार्यों को लेकर वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के माध्यम से जानकारी ली। वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग में मुख्यमंत्री त्रिवेंद्र सिंह रावत, मुख्य सचिव उत्पल कुमार सिंह के साथ कई अधिकारी मौजूद रहे।

बता दें कि पीएम मोदी की वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग पर मुख्यमंत्री त्रिवेंद्र सिंह रावत ने बयान देते हुए कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने केदारनाथ में चल रही पुनर्निर्माण कार्यों का फीडबैक लिया। सीएम ने बताया कि प्रदेश सरकार के द्वारा केदारनाथ में बनने वाले म्यूजियम का प्रस्तुतीकरण पीएम के सामने रखा और पीएम ने केदारनाथ में बनने वाले म्यूजियम के प्रस्तुतीकरण को सराहा।

सीएम ने बताया कि प्रधानमंत्री ने केदारनाथ यात्रा और यात्रा मार्ग पर यात्रियों की सुविधाओं को लेकर कई सुझाव दिए। सीएम ने बताया कि पीएम ने यात्रा मार्ग पर घोड़े खच्चर की वजह से यात्रियों को आने वाली दिक्कतों को दूर करने को लेकर सुझाव दिए. घोड़े खच्चर से आने वाली दिक्कतों को दूर करने के लिए प्लान तैयार करने के निर्देश दिए।  साथ ही पीएम ने मौसम खराब होने पर यात्रियों को ले डॉरमेट्री बनाने का सुझाव दिया।





0 comments:

Post a Comment

See More

 
Top