केरल के कोझिकोड में हुए एयर इंडिया विमान हादसे से देश में शोक की लहर है। इस हादसे में पायलट और को-पायलट समेत 18 लोगों की मौत हो गई। 18 परिवारों में मातम छा गया। देशवासी सदमे में हैं कि आखिर 2020 और क्या क्या दिन दिखाएगा। पहले कोरोना का कहर और कोरोना से हो रही लगातार मौतों से लोग दहशत में हैं और ऊपर से ये हादसा। इस हादसे में पालट साठे समेत को-पायलट अखिलेश कुमार भारद्वाज की भी मौत हो गई। रियल हीरो खुद की जाव गवाकर 170 लोगों की जान बचा गए। को-पायलट अखिलेश कुमार भारद्वाज की दर्दनाक मौत से घर में मातम छा गया है। 10 दिन बाद ही घर में खुशियां आने वाली थी लेकिन इससे पहले मातम भरी खबर घर आई।

10 दिन बाद पिता बनने वाले थे अखिलेश

जी हां आपको बता दें कि को-पायलट अखिलेश भारद्वाज 10 दिन बाद पिता बनने वाले थे। उनकी पत्नी बच्चे को जन्म देने वाली थी। घर में खुशियां आने वाली थी लेकिन इससे पहले मातम भरी खबर घर आई। बता दें कि को-पायलट मथुरा के रहने वाले थे. अखिलेश के दो भाई और एक बहन भी है। अखिलेश सबसे बड़े थे जो कि 2017 में एयर इंडिया में पायलेट के पद पर भर्ती हुए थे और घर मे उनके दो छोटे भाई है जबकि उनकी एक बहन भी है. अखिलेश भारद्वाज के छोटे भाई लोकेश उनके शव को लेने के लिए केरल रवाना हो चुके हैं.

2 साल पहले हुई थी शादी

जानकारी मिली है कि अखिलेश भारद्वाज 32 साल के थे जिनकी 2 साल पहले ही शादी हुई थी. कोरोना महामारी और लॉकडाउन के कारण वो घर नहीं आ पाए थे. उनकी पत्नी मेघा 10 दिन बाद बच्चे को जन्म देने वाली थी। लेकिन पति की मौत की खबर सुनकर मेघा सदमे में है। बेसुध हो गई है। परिवार वाले और पड़ोसी ढांढस बंधा रहे हैं.





0 comments:

Post a Comment

See More

 
Top