Pic from twitter

झारखंड के मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन की पत्नी का पर्सनल ड्राइवर ड्राइवर कोरोना पॉजिटिव मिलने के बाद हुई जांच में अब 17 अन्य लोगों में कोरोना के संक्रमण की पुष्टि हुई है। ये सभी मुख्यमंत्री आवास से जुड़े हुए हैं। मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार झारखंड के मुख्यमंत्री आवास से जुड़े 17 कर्मचारी कोरोना की चपेट में आ चुके हैं। जिन लोगों में कोरोना की पुष्टि हुई है उनमें सचिव रैंक तक के अधिकारी शामिल हैं। इसके साथ ही कुक, ड्राइवर, सुरक्षाकर्मी और अन्य कर्मचारी शामिल हैं। बड़ी संख्या में मुख्यमंत्री आवास के कर्मचारियों के कोरोना पॉजिटिव मिलने के बाद अब मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन का भी कोरोना टेस्ट कराया जा रहा है।

बीते दिन मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन की पत्नी कल्पना के पर्सनल ड्राइवर कोरोना पॉजिटिव पाए गए थे। जिसके बाद मुख्यमंत्री आवास में कोरोना टेस्टिंग शुरू हो गई। अब 17 कर्मचारी कोरोना पॉजिटिव पाए गए हैं। जिसके बाद अब भी सभी स्टाफ की कोरोना जांच की जा रही है। झारखंड सशस्त्र पुलिस के 12 सुरक्षाकर्मियों सहित 17 स्टाफ की जांच रिपोर्ट पॉजिटिव आई है। दो दिनों पूर्व सीएमओ तथा सीएम आवास के कई स्टाफ की कोरोना जांच कराई गई थी।

देश में कोरोना का ग्राफ लगातार बढ़ता ही जा रहा है। बेहद सुरक्षित कहे जाने वाले इलाकों में भी कोरोना ने दस्तक देनी शुरू कर दी है। देश के गृह मंत्री अमित शाह भी कोरोना की चपेट में आ चुके हैं। कोरोना का साया कर्नाटक के मुख्यमंत्री बीएस येदुरप्पा भी पड़ चुका है। इसके अलावा एमपी के मुख्यमंत्री भी कोरोना की चपेट में हैं। हालांकि हेमंत सोरेन ने कुछ दिनों पहले भी अपना कोरोना टेस्ट कराया था।





0 comments:

Post a Comment

See More

 
Top